Move to Jagran APP

Bihar Politics: ओवैसी कर रहे थे रैली, इधर बिहार में कांग्रेस ने कर दी सेंधमारी; इस नेता ने AIMIM का छोड़ा साथ

Bihar News बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइम को बड़ा झटका लगा है। यह झटका किसी और ने नहीं बल्कि कांग्रेस ने दे दिया है। ठाकुरगंज से एआइमआइएम के पूर्व विधान सभा प्रत्याशी हाफिज महबूब अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ले ली। ओवैसी के लिए पार्टी में टूट नया नहीं है। इससे पहले भी आरजेडी ने चार विधायकों को अपने पाले में ले लिया था।

By Shailesh Bharti Edited By: Sanjeev Kumar Published: Wed, 17 Apr 2024 07:51 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 07:51 AM (IST)
Bihar Politics: ओवैसी कर रहे थे रैली, इधर बिहार में कांग्रेस ने कर दी सेंधमारी; इस नेता ने AIMIM का छोड़ा साथ
चुनाव से पहले बिहार में ओवैसी की पार्टी को बड़ा झटका लगा (जागरण)

संवाद सहयोगी, (किशनगंज)। Bihar Politics News Hindi: किशनगंज में एआइएमआइम (AIMIM) को झटका लगा है। ठाकुरगंज से एआइमआइएम के पूर्व विधान सभा प्रत्याशी हाफिज महबूब समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। उन्होंने एआइएमआइएम के लिए अपमानजनक शब्द के भी प्रयोग किए।

loksabha election banner

दर्जनों समर्थकों के साथ हुए कांग्रेस में शामिल

हाफिज महमूद (Hafiz Mehboob) दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए जिनका स्वागत निर्वर्तमान सांसद डा. जावेद आजाद ने फूल माला पहनाकर किया। कांग्रेस में शामिल होने के बाद हाफिज महमूद ने एआइएमआइएम को किराना दुकान बताया और कहा की ये सिर्फ एक समुदाय की पार्टी है जिनका मकसद सिर्फ अपनी दुकानदारी चलाना है ना की सेवा करना।

प्रदेश अध्यक्ष पर भी लगाए आरोप

वहीं उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा की मुझे विधानसभा में टिकट दिया गया लेकिन कोई मदद नहीं की गई।

इससे पहले RJD ने बिहार में ओवैसी की पार्टी को झटका दिया था

इससे पहले आरजेडी ने बिहार में ओवैसी की पार्टी को झटका दिया था। ओवैसी के 4 विधायक जोकीहाट से शाहनवाज आलम, बायसी से सैयद रुकनुद्दीन अहमद, कोचाधामन से मोहम्मद इजहार असफी, बहादुरगंज से मोहम्मद अंजार नईमी आरजेडी में शामिल हो गए थे। जिसके बाद आरजेडी बिहार में सबसे अधिक विधायक वाली पार्टी बन गई थी।

यह भी पढ़ें

Pappu Yadav: कितने पढ़े-लिखे हैं पप्पू यादव, जानिए उनकी डिग्री से लेकर क्वालिफिकेशन तक, संपत्ति में भी काफी आगे

Shambhavi Choudhary: पढ़ाई-लिखाई में काफी टैलेंटेड हैं शांभवी चौधरी? जानिए इनकी क्वालिफिकेशन और डिग्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.