Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया ने गुजरात के छात्र का भेजा शव, एयरपोर्ट कर्मचारियों ने दूसरे को सौंपा बॉक्स, CCTV में सामने आई लापरवाही

ज़ील का शव एयर इंडिया कार्गो फ्लाइट से अहमदाबाद लाया गया। लेकिन उनके शव को एक कंपनी का स्पेयर पार्ट्स समझकर किसी दूसरे व्यक्ति को सौंप दिया गया। सीसीटीवी चेक करने पर काफी मशक्कत के बाद परिवार को व्हालसोया का चेहरा नजर आया। परिजन जिल का शव लेकर सुरेंद्रनगर के लिए रवाना हो गए। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Published: Thu, 28 Mar 2024 06:17 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 06:17 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया ने गुजरात के छात्र का भेजा शव, एयरपोर्ट कर्मचारियों ने दूसरे को सौंपा बॉक्स, CCTV में सामने आई लापरवाही
गुजरात के जोरावरनगर इलाके में रहने वाला जील खोखरा (फोटो- गुजराती जागरण)

डिजिटल डेस्क, सुरेंद्रनगर। गुजरात के जोरावरनगर इलाके में रहने वाले जील खोखरा ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई कर रहा था। पिछले 17 मार्च को वह समुद्र में नहाने गया था। जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। जील का शव एयर इंडिया कार्गो फ्लाइट से अहमदाबाद लाया गया।

loksabha election banner

लेकिन, उनके शव को एक कंपनी का स्पेयर पार्ट्स समझकर किसी दूसरे व्यक्ति को सौंप दिया गया। सीसीटीवी चेक करने पर काफी मशक्कत के बाद परिवार को व्हालसोया का चेहरा नजर आया। परिजन जिल का शव लेकर सुरेंद्रनगर के लिए रवाना हो गए। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

घर लाया गया जिल का शव 

सुरेंद्रनगर के जोरावरनगर विस्तार में रहने वाले और ऑस्ट्रेलिया में पढ़ाई करने वाली जील खोखरा समुद्र में नहाने गए थे। जिस दौरान वह डूब गया और उसकी मौत हो गई। जील का शव ऑस्ट्रेलिया से एयर इंडिया कार्गो फ्लाइट में लाया गया। जिल के शव को परिवार वाले अहमदाबाद एयरपोर्ट से सुरेंद्रनगर ले गए और उनके आवास पर ले जाया गया है। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

स्पेयर पार्ट्स समझकर शव दूसरे को सौंपा गया

27 मार्च को जील खोखरा का शव एयर इंडिया कार्गो फ्लाइट से ऑस्ट्रेलिया से लाया गया था। हालांकि, जब जील का परिवार एयरपोर्ट पहुंचा तो उन्हें पता चला कि जील के शव को मुंबई की एक कंपनी के स्पेयर पार्ट्स समझकर किसी दूसरे व्यक्ति को सौंप दिया गया था। एयरपोर्ट अधिकारियों और परिवार के सदस्यों द्वारा सीसीटीवी की जांच के बाद एक लोडिंग टेम्पो देखा गया। परिवार ने देखभाल के बाद जील का शव बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: गीर गढडा में बानेज मतदान केंद्र, एकल मतदाता के लिए 15-व्यक्ति मतदान कर्मचारियों की व्यवस्था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.