जागरण संवाददाता, तरनतारन : भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने के लिए सरकार द्वारा जहां अभियान चलाया गया है, वहीं थाना हरिके पत्तन में तैनात पंजाब होमगार्ड (पीएचजी) के जवान कारज सिंह द्वारा एक व्यक्ति से 1500 रुपये की रिश्वत मांगी जा रही है। दोनों के बीच वार्तालाप की आडियो बकायदा मंगलवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद एसएसपी रंजीत सिंह ढिल्लों ने एसपी (आइ) विशालजीत सिंह को मामले की जांच के आदेश दिए है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई आडियो में थाना हरिके पत्तन में तैनात पीएचजी का जवान कारज सिंह किसी से वाहन में तेल डलवाने के लिए 1500 रुपये की मांग करता है। उक्त व्यक्ति पहले 500 रुपये लेने के लिए कहता है कि उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं। बाद में कारज सिंह द्वारा ये कहा जाता है कि एक हजार रुपये का पेट्रोल उसके वाहन में डलवा दिया जाए। करीब 80 सेकेंड की बातचीत वाली ये आडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद एसएसपी रंजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि पंजाब होमगार्ड के जवान कारज सिंह की आवाज की पुष्टि करने के लिए मामले की जांच एसपी (आइ) विशालजीत सिंह को सौंपी गई है।

उन्होंने कहा कि अभी यह सामने नहीं आया है कि जिस व्यक्ति से 1500 रुपये की मांग की जा रही है, वह व्यक्ति कौन है। उधर, कारज सिंह ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि मेरी तस्वीर लगाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का मतलब मुझे बदनाम करना है। न तो मैंने किसी से रिश्वत मांगी है और न ही ये मेरी आवाज है।

Edited By: Jagran