आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के युवा क्रिकेटर की मेहनत रंग लाई हैं। उनकी प्रतिभा के दम पर उनका चयन चेन्नई सुपर किंग के शिविर के लिए हुआ है। उन्होंने शिविर में आयोजित मैच में धमाकेदार पारी खेलकर अपने तकनीकी कौशल का लोहा मनवाया है। गौरतलब है कि क्रिकेट की दुनिया में आगरा से दीपक चाहर, राहुल चाहर, दीप्ती शर्मा और पूनम यादव पहले से ही छाए हुए हैं।

गोयनका चाहर अकादमी से क्रिकेट खेलने वाले रितिक शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग के शिविर चयनित होने के बाद दो मैच में 35 गेंदों में 70 रन और 22 गेंदों में 47 रनों की धमाकेदार पारियां खेली। अपनी शानदार पारी के दौरान उन्होंने कुल नौ गगनचुंबी छक्के लगाए। रितिक शर्मा की आक्रामक बल्लेबाजी ने चेन्नई सुपर किंग टीम के प्रबंधन को काफी प्रभावित किया है।

टी-20 के हैं प्रतिभाशाली खिलाड़ी

रितिक शर्मा के कोच लोकेंद्र चाहर ने बताया कि रितिक पिछले 13 वर्षों से गोयनका चाहर अकेडमी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं और टी–20 मैचों के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। 100 मीटर से लंबे छक्के मारना काबिलियत हैं, इस कारण ही चेन्नई सुपर किंग के प्रबंधन में उनमें भरोसा दिखाया है, उम्मीद है वह उन पर खरा उतरेंगे।

टीम इंडिया में खेलना है लक्ष्य

राहुल नगर, बोदला निवासी रितिक शर्मा का कहना है कि उनका लक्ष्य टीम इंडिया में खेलना है, जिसके लिए वह काफी तैयारी कर रहे हैं। उनके पिता राजकुमार शर्मा कालेज संचालक, मां सुनीता शर्मा गृहणी हैं। एक भाई और तीन बहनें हैं। रितिक के चयन पर जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक संजय अग्रवाल, प्रधानाचार्य पुनीत वशिष्ठ, संतोष शर्मा, रवि सोलंकी आदि ने हर्ष व्यक्त किया। 

Edited By: Prateek Gupta