आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला चिकित्सक पर आरोपित मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। इसके लिए उसे और स्वजन को फोन कर रहे हैं। जिससे महिला चिकित्सक और उसका परिवार दहशत में है। चिकित्सक ने शनिवार को एसएसपी से शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की।

शाहगंज की रहने वाली महिला चिकित्सक ने मार्च 2022 में ब्लैकमेलिंग और चौथ वसूली के आरोप में शाहगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें शाहगंज के रहने वाले महेश और केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ में बंद उसके भाई सुधीर कुमार व स्वजन को नामजद किया है। महिला चिकित्सक ने आरोपितों पर अपने आपत्तिजनक फोटो खींच उन्हें सावर्जनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस एक आरोपित महेश को गिरफ्तार कर पूर्व में जेल भेज चुकी है।

शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची महिला चिकित्सक का कहना था कि आरोपितों द्वारा मुकदमा वापस लेने का लगातार दबाव बनाया जा रहा है। जिसे लेकर उसे और उनकी चिकित्सक बहन के पास फोन कर रहे हैं। थाने में इसकी जानकारी देने पर वहां से कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिससे परिवार दहशत में है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने महिला चिकित्सक की शिकायत पर थाने को जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए। 

Edited By: Tanu Gupta