प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जनपद में मेजा के कोटहा गांव के समीप अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार पिता और दो बच्चों की मौत हो गई और मां और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गये। इसके अलावा दूसरी घटना में दो किलोमीटर की दूरी पर बिसहिजन गांव के समीप गाय से टकरा कर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मेजा पुलिस ने गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाइक पर थे पति-पत्नी और थे तीन बच्चे

मांडा थाना क्षेत्र के मांडा खास निवासी पप्पू सोनकर पुत्र मुन्नीलाल सोनकर अपनी पत्नी प्रियंका उर्फ पिंकी सोनकर सहित तीन बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर मेजारोड की तरफ से मांडा की ओर जा रहे थे, कि सामने से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने बाइक सवार लोगो को टक्कर मार दी। बाइक सवार 10 वर्ष की खुशी, पांच वर्ष के प्रियांश और 42 वर्ष के पप्पू सोनकर की मौके पर ही मौत हो गई। प्रियंका दुधमुंहे बच्चे के साथ गंभीर रूप से घायल हो गईं।

गाय से टकरा गई बाइक

वहीं, कुछ दूर पर आगे बिसहिजन गांव के समीप बाइक सवार 35 वर्ष के प्रदीप कुमार कुशवाहा निवासी कोढनिया थाना मेजा बाइक से मेजा रोड जा रहा था। जैसे ही बिसहिजन गांव के पास पहुंचा तभी गाय से टकरा गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। खबर मिली तो थाना प्रभारी मेजा धीरेन्द्र सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंच गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार भी क्षतिग्रस्त हो गयी। जानकारी पर सभी घायलों के स्वजन रोते बिलखते घटनास्थल पहुंचे और बदहवास हो गए। 

Edited By: Ankur Tripathi