जागरण संवाददता, मंडी : कुल्लू जिले में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बुधवार को एक चिकित्सक समेत 51 लोग संक्रमित पाए गए हैं। 89 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है। जिले में सक्रिय मामले 323 रह गए हैं।

बल्ह उपमंडल के नेरचौक मेडिकल कालेज, मैरामसीत, लोहाखर, खांदला, कोहाल, नेरचौक, दरव्यास में आठ, सुंदरनगर उपमंडल के धार, जैदेवी, कनैड़ में तीन, सरकाघाट हलके के डोलन, कसमैला, बलद्वाडा, हटवाड़ में पांच लोग पाजिटिव पाए गए हैं। सराज हलके के बागाचुनौगी, कचयार, खमरार में तीन, सदर उपमंडल के नर्सिंग छात्रावास मंडी, तल्याहड़, कटिडी में तीन व करसोग के पोगली, मधिधार, दुनाल, मैहरण, सेरी बंगलों में पांच, धर्मपुर के तनेहड, खुडा, नेरी में चार लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। द्रंग, जोगेंद्रनगर व गोहर उपमंडल में भी पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. देवेंद्र शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। कोरोना के 22 नए मामले, 13 स्वस्थ

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू जिले में बुधवार को कोरोना के 22 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 13 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र ने बताया कि बुधवार को कोरोना की जांच के लिए 180 सैंपल लिए गए थे। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीज 86 हैं। उन्होंने जिलावासियों से कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

Edited By: Jagran