मुंबई, प्रेट्र। कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा लगातार विवादों में घिरे हैं। अब उन्होंने अपनी पूर्व मैनेजर नीति सिमोस, प्रीति और एक पत्रकार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि तीनों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम किया है।

उल्लेखनीय है कि प्रीति और नीति 'द कपिल शर्मा शो' की क्रिएटिव डायरेक्टर भी रह चुकी हैं। वहीं, आरोपित पत्रकार एक वेबसाइट चलाता है। कपिल का आरोप है कि पत्रकार उन्हें बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर उनके बारे में अफवाहें फैला रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि लगभग छह महीने पहले एक व्यक्ति ने उनके करीबी से संपर्क कर 25 लाख रुपये की मांग की। उसने धमकी दी कि पैसे न मिलने वह उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम करेगा।

शर्मा ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने पैसे देने से इन्कार कर दिया तो आरोपित पत्रकार ने डिजिटल मीडिया पर उनके करियर, मंगेतर और संबंधों केबारे में गलत चीजें पोस्ट कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की। उन्होंने आरोप लगाया कि वेबसाइट पर उनकी निजी जिंदगी के बारे में गलत बातें दिखाई गईं। डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने कहा है कि कपिल शर्मा की शिकायत मिली है, लेकिन अभी एफआइआर दर्ज नहीं की गई है। कपिल ने कहा है कि इस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान हैं।

मुझे कोई नोटिस नहीं मिला: प्रीति

प्रीति ने कहा कि उन्हें इस बारे में अभी कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है। अगर ऐसा  होता है तो वह जांच में पूरा सहयोग करेंगी। उन्होंने दावा किया  कि कई लोगों ने उन्हें कपिल शर्मा के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाने की सलाह दी थी, लेकिन वह एक बीमार व्यक्ति के खिलाफ ऐसा कदम नहीं उठा सकती। उन्होंने कहा कि कपिल की हालत देखकर उन्हें काफी दुख होता है। उन्हें इलाज की जरूरत है।

Posted By: Babita

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप