Move to Jagran APP

'अधिकांश लोग चाहते हैं कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें', लोकसभा चुनाव के लिए अजित पवार ने शुरू किया अभियान

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार को कहा कि देश के अधिकांश लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। बारामती में एक किसान रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने होम ग्राउंड से अपना अभियान शुरू कर रहे हैं।बता दें कि सत्तारूढ़ गठबंधन में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना BJP और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शामिल हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Published: Sun, 25 Feb 2024 04:07 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2024 04:07 PM (IST)
लोकसभा चुनाव के लिए अजित पवार ने शुरू किया अभियान (Image: ANI)

पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने रविवार को कहा कि देश के अधिकांश लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। पवार ने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन में हर कोई इस लक्ष्य की दिशा में काम कर रहा है।

loksabha election banner

बारामती में एक किसान रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने होम ग्राउंड से अपना अभियान शुरू कर रहे हैं। बता दें कि अजित पवार स्थानीय विधायक हैं।

आपने मुझे हमेशा आशीर्वाद दिया है

अजित पवार ने सभा में कहा कि आपने मुझे हमेशा आशीर्वाद दिया है और यही कारण है कि मैं आपके सामने खड़ा हूं। आपने मुझे पुणे जिले का संरक्षक मंत्री बनने में मदद की। 65 फीसदी से ज्यादा लोग चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बनें। आने वाले दिनों में मैं कड़ी मेहनत करूंगा और हर कोई हैरान रह जाएगा। महायुति (सत्तारूढ़ गठबंधन) यह सुनिश्चित करने के लिए मिलकर काम करेगी कि एनडीए लोकसभा चुनाव में 400 सीटें जीते।

ऐसे बयान न दें जिससे...

अजित पवार ने अपने समर्थकों से कहा कि वे ऐसे बयान न दें जिससे दरार पैदा हो या किसी वर्ग को ठेस पहुंचे, उन्होंने कहा कि सभी को मतभेदों को भुलाकर लोकसभा चुनाव के लिए अगले कुछ महीनों में एकजुट होकर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम विकास के पथ पर आगे बढ़ना चाहते हैं। इसलिए हमें ऐसा सांसद चुनना चाहिए जिसकी सोच हमारे जैसी हो।

बता दें कि सत्तारूढ़ गठबंधन में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना, भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Maharashtra News: ठाणे में छह कुत्तों की दर्दनाक मौत, पहले की उल्टी फिर चली गई जान; पुलिस ने जताई जहर देने की आशंका

यह भी पढ़ें: J&K Election: 'यह शर्म की बात है कि...', उमर अब्दुल्ला ने Article 370 को खत्म करने पर उठाए सवाल; EC को लेकर कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.