Move to Jagran APP

Video: बीएमसी के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर ने गलती से पिया सैनिटाइजर

Maharashtra बीएमसी के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार ने कहा कि मैंने सोचा कि मुझे अपना भाषण शुरू करने से पहले पानी पीना चाहिए इसलिए मैंने बोतल उठा ली और पीने लगा। वहां पर रखीं पानी और सैनिटाइटर की बोतलें समान थीं। तभी ऐसा हुआ।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Wed, 03 Feb 2021 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 03 Feb 2021 04:58 PM (IST)
Video: बीएमसी के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर ने गलती से पिया सैनिटाइजर
बीएमसी के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर ने गलती से पिया सैनिटाइजर। फाइल फोटो

मुंबई, एएनआइ। Maharashtra: महाराष्ट्र में बुधवार को बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर रमेश पवार ने सिविक बॉडी के शिक्षा बजट को पेश करने के दौरान गलती से सैनिटाइजर पी लिया। बाद में जब उन्हें गलती का अहसास हुआ तो तुरंत थूक दिया। वीडियो वायरल होने के बाद यह घटना चर्चा में आई। इस बीच, रमेश पवार ने कहा कि मैंने सोचा कि मुझे अपना भाषण शुरू करने से पहले पानी पीना चाहिए, इसलिए मैंने बोतल उठा ली और पीने लगा। वहां पर रखीं पानी और सैनिटाइटर की बोतलें समान थीं। तभी ऐसा हुआ। जैसे ही मैंने इसे पिया, मुझे गलती का एहसास हुआ और मैंने इसे थूक दिया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र के युवतमाल में पोलियो की दवा पिलाने के दौरान आंगनबाड़ी सेविकाओं ने 12 बच्चों को गलती से सैनिटाइजर पिला दिया था। इस घटना के बाद बच्चों को नजदीकी अस्पतालों में दाखिल कराया गया था। कई दिनों के बाद बच्चों को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। इस घटना के बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को निलंबित कर दिया गया था। साथ ही, डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था।

बीएमसी का 39,038.83 करोड़ का बजट पास

इधर, बीएमसी ने बुधवार को 39,038.83 करोड़ रुपये का वर्ष 2021-22 का बजट पेश किया है। पिछले साल 33,441 करोड़ का बजट पेश किया था। बीएमसी ने इस बार 16.74 प्रतिशत बजट बढ़ाया है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में अभी कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी तरह से थमा नहीं है। अभी भी कुछ जिलों में कोरोना वायरस संक्रमण के नित नए मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि पहले के मुकाबले कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या काफी कम हुई है। इधर, प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.