नागपुर, जेएनएन। महाराष्ट्र के नागपुर में एक बीजेपी कार्यकर्ता और उसके परिवार के चार सदस्यों की सोमवार सुबह उनके घर में हत्या कर दी गई। जिस समय इनकी हत्या हुई उस समय ये लोग अपने घर में सोये हुए थे। 

नंदनवन पुलिस थाने के एक अधिकारी के अनुसार, यह वारदात शहर के आराधना नगर इलाके में रविवार देर रात लगभग 1.30 बजे हुई। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जब वे सो रहे थे, तो उन पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया किसी तरह के संघर्ष और लूटपाट का कोई सबूत नहीं मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

मृतकों की पहचान 45 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता कमलाकर पवनकर, उनकी 40 वर्षीय पत्नी अर्चना, 12 साल की बेटी वेदांती, 70 साल की बूढ़ी मां मीराबाई और 4 साल के भांजे गणेश पलात्कर के रूप में हुई  है। कमलाकर पेशे से रियल एस्टेट कारोबारी थे और साथ ही स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता भी थे। वह इलेक्ट्रॉनिक स्पेयर्स की एक दुकान भी चलाते थे। इसके अलावा कमलाकर ने एक दुकान किराए पर दे रखी थी और 10 एकड़ कृषि भूमि के मालिक भी थे, जिसे लेकर विवाद चल रहा है। पुलिस का कहना है कि व्यापारिक रंजिश सहित हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Babita