Move to Jagran APP

छेड़छाड़ के डर से टीवी अभिनेत्री ने लगायी ऑटो रिक्शा से छलांग, बुरी तरह घायल

मुंबई में एक टीवी अभिनेत्री ने चलते हुए ऑटो रिक्‍शा से छलांग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई अभिनेत्री ने बताया कि चालक उससे अनुचित तरीके से बात कर रहा था।

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 12:10 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 12:10 PM (IST)
छेड़छाड़ के डर से टीवी अभिनेत्री ने लगायी ऑटो रिक्शा से छलांग, बुरी तरह घायल

मुंबई, मिड डे। महिलाओं के साथ आये दिन हो रही छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद आज हर महिला अकेले आने-जाने से डरने लगी है। वो डरती है कि कहीं वो किसी हादसे का शिकार न हो जाये। एक ऐसी ही खबर मुंबई से भी आ रही है। यहां एक टीवी अभिनेत्री ने छेड़छाड़ होने के डर से चलते हुए ऑटोरिक्शा से छलांग लगा दी। जिससे उसका जबड़े में फ्रैक्चर हो गया और शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी गंभीर चोटें आयी हैं। 

loksabha election banner

पीडि़ता ने बताया कि वह शॉपिंग के लिए लोखंडवाला मार्केट में गयी हुई थी। रात के 9 बज चुके थे उसने अंधेरी वेस्ट के आनंद नगर स्थित अपने घर आने के लिए एक ऑटो बुक किया। ओशिवारा पुलिस को दर्ज करवायी गई अपनी शिकायत में, अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने घर जाने के लिए  33 वर्षीय चालक, दया शंकर यादव के ऑटोरिक्शा में बैठी थी। थोड़ी देर बाद उसने महसूस किया कि चालक उससे अनुचित तरीके से बातचीत कर रहा है। 

ऑटो चालक ने अभिनेत्री से पूछा कि क्या उसका कोई प्रेमी है और क्या कभी उन दोनों ने संबंध बनाये हैं। अभिनेत्री ने उसे इस तरह के सवाल पूछने से रोका लेकिन इसके बावजूद चालक ने सवाल पूछने बंद नहीं किये। उसके बाद अभिनेत्री ने चालक को घर तक पहुंचने के लिए एक मोड़ से मुडऩे के लिए कहा लेकिन उसने विपरीत दिशा में ऑटो मोड़ लिया। जिससे अभिनेत्री डर गयी और चलते हुए ऑटो से बाहर छलांग लगा दी। 

अभिनेत्री के ऑटो से कूदने के बाद चालक वहां से भाग गया। राहगीरों ने जल्दी से अभिनेत्री को उठाया और उसे नजदीकी अस्पताल में ले गये। अभिनेत्री ने बताया कि ड्राइवर ने ऑटो गलत दिशा में मोड़ते हुए कहा था कि वो मुझसे 10 मिनट बात करना चाहता है जिसे सुनकर मैं डर गयी और ऑटो से छलांग लगा दी। 

पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 367 (अपहरण), 354 (क) (यौन उत्पीडऩ), 509 (एक महिला की अपमानजनक व्यवहार), और 338 (गंभीर चोट के कारण) के तहत मामला दर्ज किया है। 

आरोपी पकड़ा गया

ड्राइवर का पता लगाने के लिए, जांच दल ने 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को स्कैन किया। जिसके बाद ड्राइवर को गोरेगांव से गिरफ्तार कर लिया गया और 3 जनवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.