Move to Jagran APP

'दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा...', बीएमडब्ल्यू हिट-एंड-रन मामले पर बोले सीएम शिंदे; दिया सख्त कार्रवाई करने का निर्देश

मुख्य आरोपी मिहिर शाह द्वारा चलाई जा रही बीएमडब्ल्यू कार ने रविवार सुबह मुंबई के वर्ली इलाके में एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिसके परिणामस्वरूप एक महिला की मौत हो गई। इस मामले को लेकर सीएम शिंदे ने कहा कि दोषी कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। सीएम ने दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भी आश्वासन दिया है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Thu, 11 Jul 2024 04:41 AM (IST)
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (फाइल फोटो)

पीटीआई, मुंबई। Mumbai BMW Hit And Run: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को कहा कि बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीएम शिंदे ने यह बात इस आलोचना के बीच कही कि मुख्य आरोपी उनकी पार्टी के नेता का बेटा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी का समर्थन करने का सवाल ही नहीं उठता और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। शिंदे ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

परिवार को कानूनी और वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे- सीएम शिंदे

उन्होंने कहा, "हम पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। हम पीड़ित परिवार को कानूनी और वित्तीय सहायता प्रदान करेंगे।"

मुख्य आरोपी मिहिर शाह द्वारा चलाई जा रही बीएमडब्ल्यू कार ने रविवार सुबह दक्षिण-मध्य मुंबई के वर्ली इलाके में एक दोपहिया वाहन को कथित तौर पर टक्कर मार दी, जिसके परिणामस्वरूप पीछे बैठी कावेरी नखवा (45) की मौत हो गई, जबकि उनके पति प्रदीप घायल हो गए। मिहिर के पिता राजेश शाह पालघर जिले से शिवसेना के नेता हैं। पार्टी ने बुधवार को राजेश शाह को उपनेता पद से हटा दिया।

मुंबई हिट एंड रन केस में पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की मदद का एलान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को वर्ली हिट-एंड-रन मामले में मारे गए पीड़ित कावेरी नखावा के परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से 10 लाख रुपये की वित्तीय सहायता की घोषणा की। कांग्रेस विधायक असलम शेख ने मांग की थी कि राज्य सरकार को पीड़ित परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान करनी चाहिए, क्योंकि पीड़ित परिवार को सरकार से कोई मदद नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- Hit-and-run Case in Nashik: महाराष्ट्र में एक और ‘हिट एंड रन’, तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचला; आरोपी गिरफ्तार