Move to Jagran APP

Mumbai Crime News: लालबाग इलाके में महिला की हत्या मामले में छह लोगों से पूछताछ, प्लास्टिक बैग में मिली थी लाश

मुंबई के लालबाग के इलाके से एक महिला का शव बरामद किया गया थाजिसे प्लास्टिक के बैग में पैक मिला था। इस मामले में मृतक की बेटी को हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।इसके अलावा शव की बरामदगी के संबंध में छह लोगों से पूछताछ की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariPublished: Sun, 19 Mar 2023 08:09 AM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 08:09 AM (IST)
Mumbai Crime News: लालबाग इलाके में महिला की हत्या मामले में छह लोगों से पूछताछ, प्लास्टिक बैग में मिली थी लाश
मुंबई महिला की हत्या के मामले में छह लोगों से पूछताछ (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई (महाराष्ट्र), एजेंसी। मुंबई के लालबाग इलाके में एक प्लास्टिक की थैली में भरी हुई 53 वर्षीय महिला के क्षत-विक्षत शव की बरामदगी के संबंध में छह लोगों से पूछताछ की गई।

loksabha election banner

हालांकि मृतक की बेटी को हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था, एक जांच अधिकारी ने कहा, 'हम मानते हैं कि इस हत्या के मामले में आरोपी महिला ने अकेले काम नहीं किया। उसे किसी से मदद मिली होगी।'

आरोपी बेटी की पहचान रिंपल जैन के रूप में हुई।

मृतक की बेटी को किया गया है गिरफ्तार

इससे पहले 15 मार्च को मुंबई की कालाचौकी पुलिस ने घर से कटर और एक छोटा चाकू बरामद करने के बाद मृतक की बेटी को गिरफ्तार किया था। एक अधिकारी ने पहले कहा, 'मुंबई की कलाचौकी पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद पीड़िता की बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।'

शव को दो दिनों तक घर में रखा

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी मां के शव के टुकड़े करने के लिए लालबाग से खरीदे गए मार्बल कटर का इस्तेमाल किया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि हत्या के बाद वह घबरा गई और शव को दो दिन तक रखने के बाद उसके टुकड़े-टुकड़े करने का फैसला किया।

अधिकारी ने कहा, 'सड़े हुए शव की दुर्गंध से बचने के लिए आरोपी बेटी ने ऑनलाइन एक वीडियो देखा और शरीर को तरोताजा रखने के तरीके शामिल किए, जैसा कि क्लिप में दिखाया गया है।' जांचकर्ताओं ने कहा कि उनका मानना है कि दिसंबर में महिला की हत्या की गई थी।

एक अधिकारी ने कहा, 'महिला की हत्या के बाद उसके हाथ और पैर काट दिए गए थे। यह कटर और एक छोटे चाकू का उपयोग करके किया गया था, जिसे घर से बरामद किया गया है।'

आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.