Move to Jagran APP

Maharashtra Night Curfew: श्रद्धालुओं के लिए रात में बंद रहेगा शिरडी का साईं बाबा मंदिर, आरती में भी नहीं हो सकेंगे शामिल

Maharashtra Night Curfew महाराष्ट्र में रात्रि कर्फ्यू के कारण शिरडी का साईं बाबा मंदिर रात के समय भक्तों के लिए बंद रहेगा। इस दौरान नियमित रूप से सुबह और रात की आरती भी भक्तों के लिए बंद रहेगी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 26 Dec 2021 05:27 PM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 05:42 PM (IST)
Maharashtra Night Curfew: श्रद्धालुओं के लिए रात में बंद रहेगा शिरडी का साईं बाबा मंदिर, आरती में भी नहीं हो सकेंगे शामिल
कर्फ्यू के कारण साईं बाबा मंदिर रात के समय भक्तों के लिए बंद रहेगा। फाइल फोटो

मुंबई, एएनआइ। महाराष्ट्र में रात नौ बजे से सुबह छह बजे तक लगाए गए रात्रि कर्फ्यू के कारण साईं बाबा मंदिर रात के समय भक्तों के लिए बंद रहेगा। नियमित रूप से सुबह और रात की आरती भी भक्तों के लिए बंद रहेगी। रविवार को यह जानकारी शिरडी के श्री साईं बाबा संस्थान ने दी। गौरतलब है कि देश में ओमिक्रोन वैरिएंट के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। विज्ञानियों ने पहले ही कहा है कि डेढ़ से तीन दिन के भीतर इसके मामले दोगुना होंगे और वैसा ही नजर भी आ रहा है। देश में अब तक ओमिक्रोन के मामलों की संख्या बढ़कर 391 हो गई है, जिनमें से 124 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। शुक्रवार 33 नए मामले मिले और तेलंगाना में ओमिक्रोन से संक्रमित 10 मरीज ठीक हुए।

loksabha election banner

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग की तरफ से देर रात मिली जानकारी के मुताबिक राज्य में ओमिक्रोन के 20 नए मामले मिले हैं और कुल मामलों की संख्या 108 हो गई है। वहीं, गुजरात में 13 नए केस मिले हैं और राज्य में ओमिक्रोन के कुल मामलों का आंकड़ा 43 पर पहुंच गया है। अब तक दिल्ली में ओमिक्रोन के 67, तेलंगाना में 38, तमिलनाडु में 34, कर्नाटक में 31 मामले सामने आ चुके हैं। यह वैरिएंट अब तक 17 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों तक पहुंच चुका है। मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, इस दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 6650 नए मामले भी सामने आए हैं और शनिवार को 374 लोगों की मौत हुई है। इनमें 323 मौतें अकेले केरल और 17 महाराष्ट्र से हैं। कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों में 775 की गिरावट दर्ज की गई है। वर्तमान में कोरोना वायरस के एक्टिव केस 77,516 रह गए हैं, जो कुल मामलों का 0.22 प्रतिशत है। इधर, बालीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की कोरोना संक्रमण से ठीक हो गई हैं। करीना को 13 दिसंबर को संक्रमित पाया गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.