Move to Jagran APP

Maharashtra: ठाणे में फुटबॉल टर्फ पर गिरी इमारत की शेड, कई बच्चे घायल; अस्पताल में चल रहा इलाज

महाराष्ट्र के ठाणे में उपवन इलाके में शुक्रवार रात फुटबॉल टर्फ क्लब में एक अन्य इमारत की शेड गिरने से कई बच्चे घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि शेड के गिरने से इमारत से सटे फुटबॉल टर्फ क्लब में खेल रहे कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने अस्पताल में घायलों से मुलाकात की।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Sat, 22 Jun 2024 01:19 AM (IST)
ठाणे में फुटबॉल टर्फ क्लब में एक अन्य इमारत की शेड गिरने से कई बच्चे घायल हो गए

 एएनआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में उपवन इलाके में शुक्रवार रात फुटबॉल टर्फ क्लब में एक अन्य इमारत की शेड गिरने से कई बच्चे घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि शेड के गिरने से इमारत से सटे फुटबॉल टर्फ क्लब में खेल रहे कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने अस्पताल में घायलों से मुलाकात की।

उन्होंने कहा कि परिसर में फुटबॉल खेलने 17 -18 बच्चे गए थे। हवा की वजह से बच्चों के ऊपर दूसरी सोसाइटी का एक पतरा बच्चों के ऊपर गिरा। इस दौरान 7 बच्चे घायल हो गए। जिसमें से चार बच्चे ठीक हैं और तीन संवेदनशील अवस्था में हैं। मुख्यमंत्री से मैंने इस घटना पर चर्चा की है।

आगे उन्होंने कहा कि परिवार को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए। डॉक्टर और प्रशासन से हमने कहा है कि सभी जिम्मेदारी हम लेंगे। उनका इलाज अच्छे से किया जा रहा है।