मुंबई, जेएनएन। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित की रविवार को मुंबई में मिताली बोरुडे से शादी हुई। लोवर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुई इस शादी में बरसों बाद ठाकरे परिवार एक साथ नजर आया है। उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी और बेटे के साथ शामिल हुए। बाल  ठाकरे के दूसरे बेटे जयदेव ने भी हिस्सा लिया।

पेशे से फैशन डिजाइनर मिताली जाने-माने डॉक्टर संजय बोरुडे की बेटी हैं। सचिन तेंदुलकर भी पत्नी अंजली और बेटे अर्जुन के साथ पहुंचे। आमिर खान, रतन टाटा, आशा भौंसले और रितेश देशमुख भी शादी में शामिल हुए।

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी न्योता दिया गया था, लेकिन व्यस्त कार्यक्रम होने के कारण राहुल शामिल नहीं हो सके। जिन नेताओं को आमंत्रण भेजा जा गया, उनमें शामिल हैं - पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, प्रकाश जावड़ेकर, धर्मेंद्र प्रधान और मेनका गांधी।

पिता की तरह बेटा अमित ठाकरे भी राजनीति में किस्मत आजमाना चाहता हैं। बताते हैं कि अमित 2017 से राजनीति में सक्रिय हैं। राज ठाकरे जब भी अपने निवास 'कृष्णकुंज' में पार्टी नेताओं और पदाधिकारियों की बैठकें लेते थे, अमित भी शामिल होते हैं।

Posted By: Sachin Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप