Move to Jagran APP

Maharashtra: उद्धव ठाकरे के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी नवनीत राणा, बीएमसी चुनाव में शिवसेना के खिलाफ करेंगी प्रचार

Maharashtra सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि वह राज्य में अपनी पसंद की किसी भी सीट से चुनाव लड़ लें मैं आगामी चुनावों में उनके खिलाफ लड़ूंगी।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sun, 08 May 2022 03:26 PM (IST)Updated: Sun, 08 May 2022 04:29 PM (IST)
सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ चुनाव लड़ने की दी चुनौती। फाइल फोटो

मुंबई, आइएएनएस। महाराष्ट्र में अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा को रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अस्पताल से बाहर आते ही सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए उन्हें चुनौती दी। 36 वर्षीय नवनीत ने उद्धव ठाकरे को चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए कहा कि वह राज्य में अपनी पसंद की किसी भी सीट से चुनाव लड़ लें, मैं आगामी चुनावों में उनके खिलाफ लड़ूंगी। हिम्मत है तो जीतकर दिखाओ। उन्होंने आगामी बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनाव में शिवसेना के खिलाफ प्रचार करने का एलान किया। नवनीत राणा ने कहा कि अगर हनुमान चालीसा का जाप करना अपराध है, तो केवल 14 दिन ही क्यों, मैं 14 साल के लिए जेल जाने को तैयार हूं। नवनीत राणा 12 दिन जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आई थीं। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। यहां भाजपा के विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार शाम को उनसे मुलाकात की थी।

संजय राउत पर साधा निशाना

गौरतलब है कि नवनीत को 23 अप्रैल को सीएम उद्धव ठाकरे के आवास के सामने हनुमान चालीसा पढ़ने के एलान के बाद उनके पति सहित गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि भायखला महिला जेल में अधिकारियों द्वारा उनके साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार किया गया था, उन्हें एक चटाई पर लेटने के लिए मजबूर किया गया था। शिवसेना सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत का जिक्र करते हुए नवनीत राणा ने चेतावनी दी कि उसने नागपुर में कहा था कि वह मुझे 20 फीट भूमिगत दफन करेगा। बीएमसी में शिवसेना ने जो भ्रष्टाचार किया है, उसके लिए मुंबई और महाराष्ट्र के लोग उसे जमीन से 20 फीट नीचे फेंक देंगे। नवनीत के पति और बडनेरा (अमरावती) से निर्दलीय विधायक रवि राणा, जिन्हें पिछले सप्ताह जमानत भी मिली थी, ने भाजपा की धमकियों को दोहराया। मीडियाकर्मियों के सामने कहा कि संजय राउत और मंत्री अनिल परब जल्द ही जेल जाएंगे। राणा दंपती ने नई दिल्ली का दौरा करने और महा विकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ भाजपा के शीर्ष नेताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से शिकायत करने की भी योजना बनाई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.