Move to Jagran APP

Navi Mumbai: पिता ने नहीं दिलाया iPhone तो बेटे ने कर ली आत्महत्या, इस मॉडल की कर रहा था डिमांड

आजकल युवाओं में आईफोन का जबरदस्त क्रेज है जिसे पाने के लिए वह अपने माता-पिता से दिलाने की जिद करते हैं। मुंबई के पास नवी मुंबई में आईफोन से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक किशोर ने पिता द्वारा आईफोन नहीं दिलवाने पर फांसी लगा ली। दरअसल पिता ने बेटे को वीवो का फोन दिलाया था जिससे किशोर परेशान हो गया था।

By Abhinav Atrey Edited By: Abhinav Atrey Thu, 11 Jul 2024 08:47 AM (IST)
पिता ने बेटे तो कम कीमत का वीवो फोन खरीद कर दे दिया था। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नवी मुंबई। महाराष्ट्र के नवी मुंबई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के कामोठे इलाके में एक पिता ने बेटे की जिद पूरी नहीं की तो उसने आत्महत्या कर ली। दरअसल, 18 साल के किशोर ने अपने पिता से आईफोन (Iphone) की डिमांड की थी, जिसे पिता ने नहीं दिलाया, पिता का आईफोन नहीं दिलाना किशोर को इतनी नागवार गुजरी कि उसने मौत को गले लगा लिया।

कामोठे के सीनियर इंस्पेक्टर अजय कांबले ने जानकारी देते हुए बताया कि किशोर स्कूल से ड्रॉपआउट था। वह कथित तौर पर दोस्तों की खराब संगत के कारण नशे का आदी हो गया था। किशोर ने अपने पिता से लेटेस्ट आईफोन दिलाने की मांग की थी।

पिता ने बेटे तो कम कीमत का वीवो फोन खरीद कर दिया

पीड़ित पिता का सीमेंट का व्यवसाय है। उन्होंने ज्यादा महंगा होने की वजह से आईफोन की जगह बेटे को कम कीमत का वीवो मोबाइल फोन खरीद कर दिया। वीवो को फोन मिलने से किशोर परेशान हो गया और उसने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने कहा कि मामले में आकस्मिक मौत का केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Maharashtra: पुणे-मुंबई की बस में नशीला पदार्थ खिलाकर यात्री से लूटपाट, पुलिस ने उत्तर प्रदेश से दबोचे आरोपी