Move to Jagran APP

मुंबई हिट-एंड-रन पीड़िता के पति ने मिहिर शाह की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, कहा- नेता हमें कूड़े की तरह समझते हैं

मुंबई में बीएमडब्ल्यू कार से एक महिला को कुचलने वाले शिव सेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। लेकिन उसकी गिरफ्तारी पर पीड़िता के पति ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की और मिहिर की गिरफ्तारी के समय पर सवाल उठाया। प्रदीप नखवा ने दावा किया कि वह तीन बाद पकड़ा गया अब उसके शरीर से एल्कोहल नहीं मिलेगा।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Wed, 10 Jul 2024 06:03 AM (IST)
मुंबई हिट-एंड-रन पीड़िता के पति ने मिहिर शाह की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल, कहा- नेता हमें कूड़े की तरह समझते हैं
मुंबई हिट-एंड-रन पीड़िता के पति ने मिहिर शाह की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

 एएनआई, मुंबई। मुंबई में बीएमडब्ल्यू कार से एक महिला को कुचलने वाले शिव सेना नेता राजेश शाह के बेटे मिहिर शाह की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। लेकिन उसकी गिरफ्तारी पर पीड़िता के पति ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की और मिहिर की गिरफ्तारी के समय पर सवाल उठाया।

प्रदीप नखवा ने दावा किया कि वह तीन बाद पकड़ा गया अब उसके शरीर से एल्कोहल नहीं मिलेगा। इसका क्या मतलब है? अगर वह शराबी नहीं था, अगर उसने ड्रग्स नहीं लिया था, तो वह छिप क्यों गया?...वह तीन दिनों तक फरार क्यों था? उसने गाड़ी को बीच सड़क पर छोड़ दिया और भागने से पहले नंबर प्लेट तोड़ दी... अब तीन दिन बाद, उसके शरीर में शराब का कोई निशान नहीं होगा और उसके साथ 20 वकील होंगे।

मामला चलता रहेगा और सब ठंडा हो जाएगा

आगे बोले कि हम गरीब हैं, हमें न्याय कौन देगा? आज वह जेल गए, परसों उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा और जमानत मिल जाएगी। मामला चलता रहेगा और सब ठंडा हो जाएगा। हम क्या करेंगे? हम पैसे और वकील का इंतजाम कहां से करेंगे? ये पार्टी के नेता कुछ नहीं करेंगे, ये तो इनके नेता का ही बेटा है। वह एक बड़ा आदमी है जो किसी को भी खरीद सकता है।

ये सब सत्ता के लालच में अंधे हो गए हैं

प्रदीप ने कहा कि हमारी तरफ कौन है? क्या फड़नवीस या शिंदे हमारे घर आए थे, यह जानने के लिए कि क्या हुआ? क्या अजित पवार आये? ये सब सत्ता के लालच में अंधे हो गए हैं। वे केवल वोट मांगने के लिए जनता से मिलने आते हैं और फिर भूल जाते हैं...उनके लिए हम बेकार सामान कचरा हैं।