Move to Jagran APP

Thane Factory: ठाणे की फैक्ट्री में बड़ा हादसा, बॉयलर गिरने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

कोनगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक घटना बुधवार शाम को भिवंडी शहर के सरावली एमआईडीसी स्थित यूनिट में हुई। उन्होंने बताया कि बॉयलर को क्रेन की मदद से उठाया जा रहा था तभी वह फिसलकर नीचे खड़े मजदूरों पर गिर गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाल मजदूरों की पहचान 55 वर्षीय बलराम चौधरी और 65 वर्षीय पांडुरंग पाटिल के रूप में हुई है।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Thu, 11 Jul 2024 12:09 PM (IST)
पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का केस दर्ज किया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे की एक फैक्ट्री में भारी भरकम बॉयलर गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई है। कारखाने में क्रेन की मदद से बॉयलर को उठाया जा रहा था, तभी वह मजदूरों के ऊपर गिर गया और उनकी जान चली गई।

कोनगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक घटना बुधवार शाम को भिवंडी शहर के सरावली एमआईडीसी (महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम) स्थित यूनिट में हुई। उन्होंने बताया कि बॉयलर को क्रेन की मदद से उठाया जा रहा था, तभी वह फिसलकर नीचे खड़े मजदूरों पर गिर गया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाल मजदूरों की पहचान 55 वर्षीय बलराम चौधरी और 65 वर्षीय पांडुरंग पाटिल के रूप में हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Mumbai BMW Case: आरोपी मिहिर शाह ने कबूला जुर्म, दुर्घटना के समय चला रहा था BMW कार