Move to Jagran APP

Maharashtra Viral Video: पुणे में रील बनाने के लिए खतरनाक स्टंट करने वाले दो गिरफ्तार, कई धाराओं में मामला दर्ज

मंदिर की छत पर रील बनाने लिए खतरनाक स्टंट के मामले में भारती विद्यापीठ थाने ने 27 वर्षीय मिहिर गांधी और 23 वर्षीया उसकी मित्र मीनाक्षी सालुंखे को गिरफ्तार किया है। रील बनाने वाला तीसरा व्यक्ति फरार है। वरिष्ठ इंस्पेक्टर दशरथ पाटिल ने बताया कि वीडियो की सूचना मिलने के बाद जांच शुरू की गई और उसका पता लगाया गया। गुरुवार रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Sat, 22 Jun 2024 02:00 AM (IST)
पुणे में रील बनाने के लिए खतरनाक स्टंट करने वाले दो गिरफ्तार। प्रतीकात्मक फोटो।

आइएएनएस, पुणे। मंदिर की छत पर रील बनाने लिए खतरनाक स्टंट के मामले में भारती विद्यापीठ थाने ने 27 वर्षीय मिहिर गांधी और 23 वर्षीया उसकी मित्र मीनाक्षी सालुंखे को गिरफ्तार किया है। रील बनाने वाला तीसरा व्यक्ति फरार है।

पुलिस ने क्या कहा?

वरिष्ठ इंस्पेक्टर दशरथ पाटिल ने बताया कि वीडियो की सूचना मिलने के बाद जांच शुरू की गई और उसका पता लगाया गया। गुरुवार रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उनके विरुद्ध भादवि की धारा 336 एवं अन्य के तहत मामला पंजीकृत किया गया है। इंस्पेक्टर ने कहा कि अपराध मामूली है और छह महीने से कम की जेल एवं जुर्माना या दोनों सजा होने के कारण उन्हें रिमांड कस्टडी में नहीं लिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

इस सप्ताह के शुरू में पुणे के लोग एक लड़के और लड़की के साथ ही एक अन्य रील बनाने वाले को एक मंदिर की छत पर स्टंट करते देखकर दंग रह गए थे। मिहिर को मंदिर की छत के किनारे लेटा हुआ और मीनाक्षी को हंसते हुए नीचे लटकते देखा गया। लड़की ने उसका हाथ पकड़ा और 10 मंजिले भवन से हवा में झूल गई। तुरंत वायरल हो गए वीडियो को देख आक्रोशित लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

यह भी पढ़ेंः

NTA ने CSIR UGC NET परीक्षा को किया स्थगित, 25 से 27 जून को होने वाली थी; बताई ये वजह

NEET Paper Leak Case: निजी एजेंसियों के भरोसे NTA, गड़बड़ियों का बना गढ़; ठेके और आउटसोर्सिंग के जरिये होता है सारा काम