Move to Jagran APP

Maharastra News: पति से झगड़े के बाद पत्नी ने 4 साल की बेटी को दी दर्दनाक सजा, फिर खुद कर ली आत्महत्या

महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक महिला ने अपने पति के साथ झगड़े के बाद अपनी 4 साल की बेटी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है महिला का पति उसे अपने साथ नहीं ले गया था और इस वजह से उनके बीच झगड़ा हुआ। पत्नी ने गुस्से में आकर बेटी का गला दबा दिया और अब बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Tue, 09 Jul 2024 10:11 AM (IST)
छत से लटककर महिला ने की आत्महत्या (फाइल फोटो)

पीटीआई, पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले में पति-पत्नी के झगड़े के कारण एक बच्चे की मौत हो गई। 23 साल की एक आदिवासी महिला ने अपने पति से झगड़े के बाद कथित तौर पर अपनी 4 साल की बेटी की हत्या कर दी और फिर खुद आत्महत्या कर ली। ये घटना दहानू इलाके के सिसने गांव की है।

कासा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा, महिला का पति एक मछुआरा था और अक्सर अपने परिवार से दूर रहता था। रविवार को वह घर लौटा और अपने दोस्तों के साथ बाहर चला गया। अधिकारी ने कहा कि उसकी पत्नी नाराज थी क्योंकि वह उसे अपने साथ नहीं ले गया था और इस वजह से उनके बीच झगड़ा हुआ।

महिला ने दबाया बेटी का गला

इसके बाद महिला ने कथित तौर पर अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और बाद में खुद भी अपने घर की छत से लटक गई। तब पड़ोसियों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई, इसके बाद जांच शुरू की गई। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Indore: पहले किया था शादी का वादा फिर किया इनकार, महिला ने की आत्महत्या; 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

यह भी पढ़ें: UP Crime News : बाइक से घर जा रहा था व्यक्ति, बदमाशों ने मारी गोली- 50 हजार की लूट; इलाके में दहशत