मुंबई, प्रेट्र। अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आइएनएक्स मीडिया की पूर्व एक्जीक्यूटिव इंद्राणी मुखर्जी (46) को शुक्रवार देर रात अर्ध बेहोशी की हालत में जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों को संदेह है कि उन्होंने कुछ गोलियां खा ली थीं।

अधिकारियों के मुताबिक, दक्षिण मुंबई की बाईकुला जेल में बंद इंद्राणी को जेजे अस्पताल की क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती किया गया है। अस्पताल के डीन एसडी नानंदकर ने बताया कि उनकी हालत अब पहले से बेहतर है। उनके खून के नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं। इंद्राणी का इलाज कर रहे डॉ. विकार शेख ने बताया, 'उनके महत्वपूर्ण अंदरूनी अंग सही काम कर रहे हैं। सीटी स्कैन और एमआरआइ समेत उनके कई मेडिकल टेस्ट किए गए हैं और उनकी रिपोर्ट का अभी इंतजार है।' इंद्राणी मुखर्जी को इससे पहले भी अक्टूबर 2015 में दो बार अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। पहली बार अक्टूबर की शुरुआत में वह जेल में ही बेहोश हो गई थीं। 

अक्टूबर के अंत में उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जब उनके खून में प्लेटलेट का स्तर कम हो गया था। मालूम हो कि इंद्राणी मुखर्जी को अगस्त 2015 में शीना बोरा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वह प्रमुख अभियुक्त् है।

Posted By: Babita