Move to Jagran APP

ICICI Videocon Case: आरोपियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा

ICICI Videocon Case मुंबई में आईसीआईसीआई वीडियोकॉन मामले के संदिग्ध और आरोपियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी चल रही है।

By BabitaEdited By: Published: Fri, 01 Mar 2019 11:06 AM (IST)Updated: Fri, 01 Mar 2019 11:14 AM (IST)
ICICI Videocon Case: आरोपियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा
ICICI Videocon Case: आरोपियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय का छापा

मुंबई, एएनआइ। ICICI Videocon Case आईसीआईसीआई-वीडियोकॉन मामले के संदिग्ध और आरोपियों के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी चल रही है। ज्ञात हो कि सीबीआइ ने पिछले महीने भी वीडियोकॉन को दिए गए लोन मामले में ICCI बैंक की पूर्व सीईओ और एमडी चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर और वीडियोकॉन ग्रुप के एमडी वेणुगोपाल धूत के खिलाफ एफआइआर दर्ज की थी। इसके साथ ही वीडियोकॉन कंपनी के मुंबई-औरंगाबाद कार्यालय और दीपक कोचर के ठिकानों पर छापे मारी की गई थी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि आईसीआईसीआई बैंक द्वारा 2009 से लेकर अक्टूबर 2011 के बीच वीडियोकॉन ग्रुप को 1,875 करोड़ रुपए का लोन दिया गया था। जिसमें कथित तौर पर भ्रष्टाचार की बात सामने आई थी। वहीं शिकायत के बाद मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई। जिसमें दीपक कोचर, वेणुगोपाल धूत के साथ ही चंदा कोचर का नाम शामिल है।

सीबीआइ द्वारा लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद चंदा कोचर समेत तीनों लोग देश छोड़कर नहीं जा सकेंगे। सीबीआई ने देश की सभी इमीग्रेशन अथॉरिटीज, एअरपोर्ट्स और एंट्री-एग्जिट पॉइंट को भी सूचित कर दिया है। जिसके चलते चंदा कोचर, उनके पति दीपक कोचर और वीडियोकॉन ग्रुप एक एमडी वेणुगोपाल धूत देश से न जा सकें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.