Move to Jagran APP

Maharashtra: हिंगोली में दो ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत, 150 भेड़ों समेत 4 लोगों ने गंवाई जान

महाराष्ट्र के हिंगोली में भीषण सड़क हादसा हो गया है। दो ट्रकों के बीच में भीषण भिड़ंत हो गई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया है। इस हादसे में 150 भेड़ों की मौत हो गई है। (सांकेतिक तस्वीर)

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaThu, 25 May 2023 05:00 PM (IST)
Maharashtra: हिंगोली में दो ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत, 150 भेड़ों समेत 4 लोगों ने गंवाई जान
हिंगोली में दो ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत

औरंगाबाद, पीटीआई। महाराष्ट्र के हिंगोली में भीषण सड़क हादसा हो गया है। हिंगोली में दो ट्रकों के बीच में भीषण भिड़ंत हो गई, जिससे काफी जनहानि हुई है। दरअसल, हिंगोली जिले में गुरुवार तड़के एक ट्रक पशुओं को ले जा रहा था। वहीं, रास्ते में टाइल्स से लदा हुआ एक और ट्रक आ रहा था। तभी अचानक दोनों ही ट्रकों में जोरदार भिड़त हो गई।

4 लोगों और 150 भेड़ों की हुई मौत

दो ट्रकों की जोरदार भिड़ंत से चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं सबसे दर्दनाक बात यह है कि इसमें 150 भेड़ों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दुर्घटना सुबह करीब चार बजे नांदेड़-कलमनुरी मार्ग पर मालेगांव फाटा में हुई है। उन्होंने कहा कि हादसा इतना भीषण था कि ट्रके के परखच्चे उड़ गए। रास्ते में कुछ समय के लिए यातायात बाधित रहा।

टाइलों से लदे ट्रक को पीछे से मारी टक्कर

कलामनुरी पुलिस निरीक्षक वैजनाथ मुंडे ने पीटीआई को बताया कि भेड़ों को ले जा रहे ट्रक ने टाइलों से लदे एक अन्य वाहन को पीछे से टक्कर मार दी थी। जिसमे में मासूम भेड़ों की जान चली गई तो वहीं 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि मृत व्यक्ति जानवरों को ले जा रहे ट्रक में यात्रा कर रहे थे।

एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

अधिकारी ने कहा कि उसी ट्रक में यात्रा कर रहे एक अन्य व्यक्ति को चोटें आईं और उसे पड़ोसी जिले नांदेड़ के एक अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाद में ट्रकों को सड़क से हटा दिया और इसे यातायात के लिए खोल दिया गया।