Move to Jagran APP

Mumbai Fire: मुंबई के साकीनाका-खैरानी रोड पर गोदाम में लगी आग, दमकल के आठ वाहन मौके पर

Mumbai Fire News मुंबई के साकीनाका-खैरानी रोड ( Sakinaka-Khairani road) पर लेवल-2 की आग लग गई है। आग की सूचना मिलते ही दमकल के आठ वाहने मौके पर पहुंच आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं हालांकि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

By AgencyEdited By: Babita KashyapPublished: Tue, 25 Oct 2022 09:07 AM (IST)Updated: Tue, 25 Oct 2022 09:07 AM (IST)
Mumbai Fire News: मुंबई के साकीनाका-खैरानी रोड ( Sakinaka-Khairani road) पर एक गोदाम में आग

मुंबई, एजेंसी। Mumbai Fire: मुंबई के साकीनाका-खैरानी रोड ( Sakinaka-Khairani road) पर एक गोदाम में मंगलवार सुबह लेवल-2 में आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग को सूचित कर दिया गया था। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक दमकल के आठ वाहन मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने में लगे हुए हैं।

मुंबई फायर ब्रिगेड के अनुसार इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि आग लगने के कारणों के बारे में अभी ठीक से पता नहीं चल पाया है। इस मामले में अभी इतनी ही सूचना मिल पायी है अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

दीपावली की रात ठाणे में 11 जगह लगी आग

महाराष्ट्र के ठाणे में दीपावली पर हुई आतिशबाजी के कारण 11 स्‍थानों पर आग लगने की खबर मिली है। ठाणे फायर ब्रिगेड को दीपावली की रात आग लगने की 16 कॉल आईं थी जिनमें से 11 पटाखों की वजह से आग लगने की थी। ठाणे नगर निगम ने बताया कि दमकल विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें-

Mumbai Fire News: मुंबई के साकीनाका-खैरानी रोड पर गोदाम में लगी आग, दमकल के आठ वाहन मौके पर

MBBS हिंदी की प्रथम व द्वितीय वर्ष की पुस्तकों में हो सकता है संशोधन, छात्रों से लिया जाएगा फीडबैक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.