Move to Jagran APP

Father and son suicide case: पिता-पुत्र ने थामा एक-दूसरे का हाथ, फिर रेलवे ट्रैक पर लेटकर दे दी जान; CCTV में दिखा खौफनाक मंजर

Thane Father son suicide case वसई के रहने वाले 33 वर्षीय जय मेहता और उनके पिता ने सोमवार सुबह भायंदर रेलवे स्‍टेशन के पास ट्रेन के सामने लेटकर आत्महत्या कर ली। यह दुखद घटना CCTV में कैद हो गई। वसई जीआरपी ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा सुबह करीब 9.30 बजे हुआ।

By Agency Edited By: Babli Kumari Wed, 10 Jul 2024 04:13 PM (IST)
Father son suicide case: महाराष्ट्र में पिता-पुत्र ने की आत्महत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। ठाणे में एक युवक और उसके पिता ने रेलवे ट्रैक पर लेटकर मौत को लगे लगा लिया। यह खौफनाक मंजर भायंदर रेलवे स्टेशन के पास का है, जो वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हालांकि, पिता-पुत्र ने अपनी जान क्यों दी, इसके पीछे की वजह का पता नहीं लग पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई, जब पालघर जिले के भायंदर रेलवे स्टेशन से एक लोकल ट्रेन रवाना हुई।

पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान 36 वर्षीय जय मेहता और उनके पिता हरीश मेहता (60 वर्ष) के रूप में हुई है। दोनों वसई में रहते थे। जय की एक साल पहले ही शादी हुई थी। पुलिस उन दोनोंं के जान देने की वजह की तलाश कर रही है।   

यह भी पढ़ें : Harish-Sanchita Suicide: 'तुम्हारे बिना नहीं जी पाऊंगी', बोलते हुए संचिता ने छत से लगा दी छलांग; पुल‍िस तलाश रही इस सवाल का जवाब

सीसीटीवी में दिखा खौफनाक मंजर

जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो पता चला कि बेटा जय अपने पिता हरीश का हाथ थामे हुए था। जब उन दोनों ने सामने से ट्रेन को आते देखा तो वे दोनों रेल की पटरियों पर लेट गए और कुछ देर बाद ही तेजी से आती ट्रेन ने उन दोनों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Ranchi News: हरिओम टावर से कूदकर युवक ने की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में बड़ी बहन से मां-बाप का ध्‍यान रखने को कहा