Move to Jagran APP

दिशा सालियान की मौत के मामले में SIT ने बीजेपी विधायक को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

Disha Salian Death Case मुंबई पुलिस के विशेष जांच टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में भाजपा विधायक नितेश राणे को समन भेजा है। उन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है । जानकारी के अनुसार पुलिस ने भाजपा विधायक से केस से जुड़ी सूचना साझा करने के लिए कहा है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Thu, 11 Jul 2024 05:04 PM (IST)
पुलिस ने भाजपा विधायक से केस के बारे जानकारी साझा करने को कहा है। (File Image)

पीटीआई, मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की जांच कर रही मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम ने भाजपा विधायक नितेश राणे समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी को बताया कि पुलिस ने भाजपा विधायक से केस के बारे में जो भी जानकारी है, वह साझा करने को कहा है।

गौरतलब है कि दिशा सालियान 8 जून 2020 को मुंबई के मलाड में, जिस इमारत में रहती थी, उसके परिसर में मृत पाई गई थीं। अधिकारी ने एजेंसी को बताया कि मामले की जांच कर रहे मालवानी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक चिमाजी अधव ने नितेश राणे को एसआईटी का पत्र भेजा था। राणे से कहा गया है कि सलियन की मौत के बारे में यदि उन्हें कोई भी जानकारी हो तो उसे जांच अधिकारी (आईओ) के समक्ष उपस्थित होकर बताएं।

पिछले साल गठित की गई थी एसआईटी

अधिकारी ने पत्र के हवाले से कहा, "राणे अपने समय के अनुसार आ सकते हैं और किसी भी असुविधा से बचने के लिए उन्हें मालवणी पुलिस स्टेशन जाने से पहले अधव को फोन करने के लिए कहा गया है।" पुलिस के अनुसार सलियन (28) ने मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। मामले की जांच के लिए पिछले साल दिसंबर में एसआईटी का गठन किया गया था