Move to Jagran APP

अजित पवार ने सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन के साथ की विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत, सांसद और विधायक भी हुए शामिल

Maharashtra Legislative Council Poll हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में राकांपा को करारी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब एक बार फिर से राकांपा ने अपनी कमर कस ली है। बता दें कि आज महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार पार्टी के मंत्रियों सांसदों विधायकों और पदाधिकारियों ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए और विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Tue, 09 Jul 2024 03:52 PM (IST)
अजित पवार ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन (फोटो- अजित पवार X हैंडल)

आईएएनएस, मुंबई। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार, पार्टी के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों ने सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन कर विधानसभा चुनाव अभियान और प्रस्तावित राज्यव्यापी दौरे की शुरुआत की।

अजित पवार ने कहा, हम लोगों का आशीर्वाद मांग रहे हैं। श्री सिद्धिविनायक ने हमें विजय का प्रतीक प्रदान किया है। आखिरकार, जनता ही सबकुछ है। हम लोगों का विश्वास फिर से हासिल करने के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं।

— Ajit Pawar (@AjitPawarSpeaks) July 9, 2024

अजित पवार ने कहा, सभी अच्छे काम भगवान गणेश के आशीर्वाद से शुरू होते हैं, मैं अपनी पार्टी के विधायकों, मंत्रियों और पदाधिकारियों के साथ आशीर्वाद लेने आया हूं। हमारी जनसभा 14 जुलाई को बारामती में होनी है, इसलिए हमने आज से तैयारी शुरू कर दी है।

अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी ने महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों से पहले अपनी उपस्थिति बढ़ाने का फैसला किया है। एनसीपी भाजपा और शिवसेना के साथ सीट बंटवारे में 90 सीटें हासिल करने की इच्छुक है।

पार्टी ने विधानसभा चुनाव अजित पवार को एनसीपी के ब्रांड के रूप में पेश करते हुए लड़ने का फैसला किया है, जिसका टैगलाइन है टीम दादा एकता और प्रतिबद्धता के साथ चुनाव जीतने का संकल्प लेती है।

यह भी पढ़ें- 'जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं...' मुंबई BMW हिट एंड रन मामले में CM एकनाथ शिंदे का आया बड़ा बयान

यह भी पढें- Maharashtra Assembly Election: सुप्रिया सुले ने की चुनाव आयोग से अपील, बोलीं- भ्रम से बचने के लिए चुनाव चिन्ह आवंटित करने में बरतें सावधानी