Move to Jagran APP

डिनर पर पीएम से मिले आमिर

सहिष्णुता पर अपनी टिप्पणी को लेकर विवादों के केंद्र में रहे बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान की शनिवार की रात डिनर के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात हुई। यह भोज प्रधानमंत्री की ओर से दिया गया था।

By kishor joshiEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2016 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2016 07:06 AM (IST)
डिनर पर पीएम से मिले आमिर

मुंबई। असहिष्णुता पर अपनी टिप्पणी को लेकर विवादों के केंद्र में रहे बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान की शनिवार की रात डिनर के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात हुई। यह भोज प्रधानमंत्री की ओर से दिया गया था। टर्फ क्लब में दिए गए भोज में आमिर के अलावा कंगना रनौत भी आमंत्रित थी।

loksabha election banner

पढ़ें: अहमदाबाद में शाहरुख की कार पर फेंके गए पत्थर

प्रधानमंत्री के भोज में शीर्ष राजनेता, कई देशों के राजनयिक और उद्योग जगत की हस्तियों को बुलाया गया था। मेक इन इंडिया वीक के शुभारंभ के बाद आयोजित इस खास कार्यक्रम से मीडिया को दूर ही रखा गया। वीक का शुभारंभ शनिवार को प्रधानमंत्री ने किया था। असहिष्णुता पर पिछले वर्ष जारी बहस में उतरने के कारण गजनी के स्टार विवादों में आ गए थे। उन्होंने कहा था कि कई घटनाओं से वे डरे हुए हैं और उनकी पत्नी किरण राव का सुझाव है कि हमें भारत से बाहर चले जाना चाहिए। उनकी इस टिप्पणी से भाजपा क्रुद्ध हो गई और तीखी आलोचना शुरू हो गई। उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा। अतुल्य भारत के ब्रांड अंबेस्डर से हटा दिया गया।

पढ़ें: इसी देश में पैदा हुआ यहीं मरूंगा, मेरी बात का गलत मतलब निकाला गया: आमिर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.