मुंबई, एएनआइ। मुंबई में तब्‍लीगी जमात के 150 से अधिक लोगों के खिलाफ आजाद मैदान पुलिस स्‍टेशन में संगरोध आदेश (IPC Sec 271) और सरकार के आधिकारिक प्रतिबंधात्‍मक आदेश (IPC Sec 188) के उल्‍लंघन करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

23 नये कोरोना पॉजिटिव मामलों के बाद, 891 हुए संक्रमित 

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्‍या लगातार बढती जा रही है, ताजा मिली जानकारी के अनुसार राज्‍य में मंगलवार को 23 नये कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है। जिनमें से एक मरीज सांगली, चार पिंपरी-चिंचवाड़, तीन अहमदनगर, दो बुलढाणा, 10 बीएमसी, एक ठाणे और दो नागपुर का है। 23 नये मामले आने के बाद राज्‍य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्‍या अब 891 तक पहुंच गयी है। 

 गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने दिल्‍ली के निजामुददीन तब्‍लीगी जमात से लौटकर धारावी लौटे दस लोगों की पहचान कर ली है। ये लोग मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं और धारावी में रहते थे और यहीं से तब्‍लीगी जमात में हिस्‍सा लेने गये थे।  

महाराष्ट्र में कोरोनावायरस का कहर बढता ही जा रहा है और लगातार कोरोना मरीजों के ग्राफ में इजाफा होता जा रहा है। सोमवार शाम  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर एक चायवाले के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद बीएमसी ने  सुरक्षा के मद़देनजर पूरे इलाके को सील कर दिया है। लोगों को आगाह करने के लिए बीएमसी ने वहां पोस्‍टर भी लगा दिया है। पूरे इलाके को कॉन्‍टेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। मरीज की पुष्टि होते ही उसे आइसोलेशन में भेज दिया गया है, उसके परिवार के सदस्‍यों को परीक्षण के लिए भेजा गया है। ताजा मिली सूचना के अनुसार मातोश्री की सुरक्षा में तैनात 150 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है।   

 लॉकडाउन में पानी की कमी से जूझ रहा है ये गांव, कुएं पर लग रही है खूब भीड़

Lockdown in Gujarat राजकोट की ये संस्‍था प्रतिदिन जरूरतमंदों को परोस रही है 4 लाख रोटियां

 

Posted By: Babita kashyap

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस