Move to Jagran APP

Ratlam News: रतलाम के सातरुंडा चौराहे पर भीषण हादसा; ट्राले ने दर्जनों को कुचला, 5 लोगों की मौत व कई घायल

शहर के पास सातरुंडा चौराहे पर रविवार को भीषण हादसा हो गया। यहां एक ट्राले ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल द‍िया। जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Sun, 04 Dec 2022 08:06 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 08:06 PM (IST)
रतलाम के सातरुंडा चौराहे पर भीषण हादसा; ट्राले ने दर्जनों को कुचला, 5 लोगों की मौत व कई घायल

रतलाम, आनलाइन डेस्क। शहर के पास सातरुंडा चौराहे पर रविवार को भीषण हादसा हो गया। यहां एक ट्राले ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल द‍िया। जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। घटना के बाद, जिलाधिकारी व एसपी घटनास्थल पर पहुंचे। बता दें कि रतलाम से 30 किलोमीटर दूर रतलाम-लेबड़ फोरलेन पर ग्राम सातरुंडा के पास चौराहे पर यह बड़ा हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया।

loksabha election banner

टायर फटने से ट्राला बेकाबू

जानकारी के अनुसार, टायर फटने से ट्राला बेकाबू हो गया, जिस वजह से वाहन ने करीब डेढ़ दर्जन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। घायलों को रतलाम जिला चिकित्सालय ले जाया गया। साथ ही सड़क हादसे में मृत पांच लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजे गए हैं। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार ट्राले की गति काफी तेज थी। टायर फटने से वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला और वे ट्राले की चपेट में आ गए।

पहले  भी हुआ था हादसा

बता दें कि सातरुंडा चौराहा जिले का व्‍यस्‍त चौराहा है। यहां अक्‍सर तेज गति से आते वाहनों के कारण हादसे होते रहते हैं। इस चौराहे पर पहले भी कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। चौराहे पर चारों तरफ से अनियंत्रित गति से वाहनों की आवाजाही लगी रहती है, लेकिन इस ओर जिम्‍मेदारों का ध्‍यान नहीं जाता है। मालूम हो कि हादसे के बाद चालक ट्राले छोड़कर भाग निकला। क्रेन मंगवाकर ट्रक साइड में किया गया। इससे पहले सातरुंडा से कुछ दूरी पर ही 12 दिन पहले हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी।

घायलों की सूची

(01) राखी पति कन्हैया लाल धाकड़ (30) बांगरोद

(02) विशाल पिता भंवरलाल चोरड़िया (20) बखतगढ़

(03) भागीरथ पिता धूला जी चर्मकर (81) घटघारा

(04) ख़ुशबू पिता भंवरलाल (18)

(05) मधु पिता शम्भू परमार (20) ढोलाना

(06) निकिता पिता भंवरलाल चोरड़िया (05) बखतगढ़

(07) शान्तिबाई पति शम्भूलाल चर्मकर (42) धोलाना

(08) संगीता पति पारस (30) घोड़ाघाट

(09) मंगल पिता गोपाल परमार (16) ढोलाना

(10) अज्ञात महिला (35)

ये भी पढ़ें: Fact Check: जिओ ने नहीं दिया निधि राजदान को बिल वाला यह जवाब, फर्जी स्क्रीनशॉट वायरल

ये भी पढ़ें: WHO की रिपोर्टः इंटरनेट के जरिए बच्चों का यौन शोषण करने वालों में ज्यादातर उनके परिचित, जानिए बचाव के उपाय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.