Move to Jagran APP

MP News: रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में चली गोली, कांग्रेस विधायक के गनमैन पर लगा आरोप; रेलवे पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

रीवांचल ट्रेन में गोली चलने से यात्रियों में दहशत फैल गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात लगभग दो बजे जब ट्रेन सागर से पथरिया के रास्ते में थी तभी ए वन कोच में गोली की आवाज सुनकर यात्री घबरा गए। एसी कोच में सफर कर रहे विंध्य क्षेत्र के एक कांग्रेस विधायक के गनमैन ने गोली चलाई थी लेकिन गोली चलाने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

By Jagran News Edited By: Jeet KumarPublished: Mon, 12 Feb 2024 03:00 AM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2024 03:00 AM (IST)
रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में चली गोली, कांग्रेस विधायक के गनमैन पर लगा आरोप

जेएनएन, जबलपुर। रानी कमलापति स्टेशन भोपाल से प्रदेश के विंध्य क्षेत्र स्थित रीवा के लिए चलने वाली रेवांचल एक्सप्रेस के एसी कोच में गोली चलने की घटना सामने आई है। दो दिन तक मामले को दबाने का प्रयास किया गया लेकिन आला अधिकारियों को मामले की जानकारी लगने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस सक्रिय हुई और अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है।

loksabha election banner

गोली की आवाज सुनकर घबरा गए यात्री

थाना प्रभारी जेएस ठक्कर ने बताया कि जीआरपी रीवा को रीवांचल ट्रेन में गोली चलने की घटना का पता चला है। इस संबंध में थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की जा रही है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात लगभग दो बजे जब ट्रेन सागर से पथरिया के रास्ते में थी तभी ए वन कोच में गोली की आवाज सुनकर यात्री घबरा गए।

सूत्रों के मुताबिक एसी कोच में सफर कर रहे विंध्य क्षेत्र के एक कांग्रेस विधायक के गनमैन ने गोली चलाई थी लेकिन गोली चलाने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। घटना के बाद इस मामले को दबाने में जीआरपी व रेलवे के कुछ अधिकारी जुटे रहे। शनिवार सुबह ट्रेन जब रीवा स्टेशन के कोच मेंटीनेंस यार्ड में पहुंची तो सीएनडब्ल्यू विभाग के कर्मचारी ने कोच में 5 एमएम गोली के निशान देखे। इसके बाद मौके पर आरपीएफ का दल पहुंचा और इसकी जांच की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.