Move to Jagran APP

Jabalpur: कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, युवती ने BJP नेता पर लगाया थप्पड़ मारने का आरोप

Jabalpur News जबलपुर में युवती ने बीजेपी नेता से गाड़ी हटाने को कहा। बीजेपी नेता राममूर्ति मिश्रा ने युवती की बात को अनसुना कर दिया। युवती ने मिश्रा की कार को पंक्चर करने की बात कही। इस हरकत को देखकर बीजेपी नेता उग्र हो गए। फिर जमकर हंगामा हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Sat, 21 Jan 2023 09:07 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2023 09:07 AM (IST)
Jabalpur dispute over car parking between bjp leader and woman

जबलपुर, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राममूर्ति मिश्रा और युवती के बीच कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। राममूर्ति मिश्रा ने शनिवार रात रामपुर जीआरसी मेस के सामने कार खड़ी की। इस दौरान युवती कार लेकर अपने घर में घुसने लगी लेकिन बीच रास्ते में ही कार खड़ी थी। युवती ने राममूर्ति मिश्रा से कार हटाने को कहा तो उन्होंने अनसुना कर दिया। इसके बाद युवती ने कार की हवा निकालने की बात कही। इस बात को लेर बीजेपी नेता भड़क गए। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की ओर से लोग जुट गए और हाथापाई शुरू हो गई हुई। देर तक चले इस ड्रामे में पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया। बाद में युवती मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची। युवती का आरोप है कि राममूर्ति मिश्रा ने उसे थप्पड़ मारा।

loksabha election banner

कार खड़ी करने को लेकर विवाद

जानकारी के अनुसार जीआरसी मेस के सामने शरद चौहान का घर है। उनके घर उनकी उमधपुर निवासी बेटी मेकअप आर्टिस्ट ख्याती चौहान आई हुई है। ख्याति के पति तन्मय अग्रवाल सेना में मेजर के पद पर है। गुरुवार शाम ख्याती कार से कहीं गई थी। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राममूर्ति मिश्रा उनके घर के सामने पहुंचे और अपनी कार खड़ी कर एक दुकान में जाने लगे। इसी बीच ख्याती कार से वहां पहुंच गई। ख्याती ने गाड़ी हटाने के लिए हार्न बजाया तो मिश्रा ने अनसुना किया और आगे बढ़ गए। इस दौरान ख्याती ने मिश्रा से उनकी कार पंक्चर करने की बात कही, इस हरकत को देखकर मिश्रा उग्र हो गए और उन्होंने आव देखा ना ताव और ख्याति को तमाचा जड़ दिया।

माफी की मांग

ख्याति का आरोप है कि राममूर्ति मिश्रा ने उसे थप्पड़ मारा है इसलिए वो सार्वजनिक रूप से मांफी मांगें। राममूर्ति मिश्रा ने कहा कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है इसलिए माफी का सवाल ही नहीं उठता है। ख्याति ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में डाल दिया। आरोप है कि ख्याति ने मिश्रा पर पानी फेंका। ख्याति बार-बार मिश्रा से माफी मांगने की बात कह रही थी, लेकिन मिश्रा ने भी अपने फोन की वीडियो रिकॉर्डिंग शुरू कर दी। कुछ ही देर में मिश्रा के समर्थक और परिचित भी वहां पहुंच गए, जिसके बाद मिश्रा वहां से चले गए।

View this post on Instagram

A post shared by Khyati | Bridal Makeup Artist (@khyatichauhan)

'घटना से आहत हैं'

ख्याति के पिता शरद चौहान ने बताया कि उनकी बेटी मेकअप आर्टिस्ट है वो यहां काम के सिलसिले में आती रहती है। उनके अनुसार घटना से वो खुद आहत हैं। उनकी बेटी के साथ राममूर्ति मिश्रा ने दुर्व्यवहार करते हुए तमाचा जड़ा। ख्याति भी थाने में मामला दर्ज करवाने की जिद पर अड़ी रही।

'हकीकत सामने आ जाएगी'

इस बीच राममूर्ति मिश्रा का कहना है कि युवती गलत आरोप लगा रही है। उसके साथ मारपीट नहीं की गई है। वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, हकीकत सामने आ जाएगी। लड़की मेरी गाड़ी की हवा निकाल रही थी। उसने बदतमीजी की, गालियां दी। वो मुझपर माफी मांगने का दवाब बना रही थी जबकि मेरी कोई गलती नहीं तो मैनें ऐसा करने से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें:

Wrestlers Protest: पहलवानों का धरना खत्म, बृजभूषण पर यौन शोषण के आरोपों की होगी जांच; समिति की घोषणा आज

Uttarakhand Weather: भारी हिमपात से जनजीवन प्रभावित, करीब सौ गांव का संपर्क कटा, आज भी बर्फबारी की संभावना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.