Move to Jagran APP

Indore News: आधी रात इंदौर के मंदिर में डकैती, पुजारी और महंत को फिल्मी स्टाइल में बनाया बंधक और फिर...

Indore News इंदौर के एक मंदिर में आधी रात डकैती हो गई है। यहां अलवासा गांव में बने एक मंदिर में आधी रात को अज्ञात बदमाश घुस आए और पुजारी व महंत से मारपीट कर बंधक बना लिया। दानपेटी आभूषण लूटकर फरार हो गए। डकैती करने आए बदमाश करीब 8 से 10 की संख्‍या में थे। मामले की रिपोर्ट बाणगंगा थाने दर्ज करा दी गई है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Thu, 11 Jul 2024 02:59 PM (IST)
इस वैष्‍णोधाम संत सेवा आश्रम में हुई डकैती (फाइल फोटो)

जेएनएन, इंदौर। Indore News: इंदौर के पास एक मंदिर में बीती रात डकैती हो गई। घटना बाणगंगा थाने की सीमा के ग्राम अलवासा की है। रात डेढ़ बजे बदमाशों ने मंदिर के महंत, पुजारी व सेवादार को बंधक बना लिया। इसके बाद वे दानपेटी से मंदिर निर्माण की धन राशि, देवी माता की प्रतिमा पर चढ़ाया गया सोने का मंगलसूत्र, सोने का पैंडल लूट ले गए।

बताया जाता है कि ये बदमाश करीब 8 से 10 की संख्‍या में थे। पुजारी रामकिशन ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वे अपने सेवक महेश दास के साथ वैष्‍णोधाम मंदिर के बरामदे में सो रहे थे। कमरे में महंत कमलदास सो रहे थे। रात डेढ़ बजे हथियार धारी बदमाश मंदिर में घुस आए। एक ने सिर पर डंडे से वार किया। इससे वो बेहोश हो गए।

बदमाशों ने महंत कमलदास से भी की मारपीट

आवाज सुनकर कमल दास बाहर आए तो बदमाशों ने उनसे भी मारपीट की। फिर महंत, सेवक को बांध दिया। शोर करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मंदिर में रखी नगदी, आभूषण व दानपेटी उठाकर भाग गए। कुछ देर बाद सभी ने एक दूसरे की मदद से हाथ पैर खोले। ग्रामीणों को बुलाया। घटना की जानकारी दी। सभी ने बाणगंगा थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें- 'तुम्हारा रंग काला है...', शादी के एक साल बाद पत्नी ने पत‍ि के साथ रहने से क‍िया इनकार; थाने पहुंचा मामला

यह भी पढ़ें- MP News: मंदसौर में सेक्सटॉर्शन गैंग का भंडाफोड़, महिलाओं के फोन से गंदी वीडियो का जखीरा बरामद; लोगों को ऐसे बनाते थे शिकार