Move to Jagran APP

Indore News: रेलवे स्‍टेशन पर यार्ड में खड़ी ट्रेन में टुकड़ों में मिला महिला का शव, सफाई कर्मी ने देखा तो उड़ गए होश

इंदौर रेलवे स्टेशन पर यार्ड में खड़ी ट्रेन में एक महिला का दो टुकड़ों में शव मिला है। एक हिस्सा ट्रॉली बैग और शव का दूसरा हिस्सा एक बोरे में रखा गया था। महिला की पहचान अभी नहीं ह पाई है। जीआरपी ने ट्रेन से महिला का शव बरामद किया है जिसके दो टुकड़े हुए थे और उसके हाथ-पैर गायब थे।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Sun, 09 Jun 2024 03:07 PM (IST)
Indore News: रेलवे स्‍टेशन पर यार्ड में खड़ी ट्रेन में टुकड़ों में मिला महिला का शव, सफाई कर्मी ने देखा तो उड़ गए होश
इंदौर रेलवे स्टेशन पर यार्ड में खड़ी ट्रेन में एक महिला का दो टुकड़ों में शव मिला है।

जागरण न्यूज नेटवर्क, इंदौर। इंदौर रेलवे स्टेशन पर यार्ड में खड़ी ट्रेन में एक महिला का दो टुकड़ों में शव मिला है। एक हिस्सा ट्रॉली बैग और शव का दूसरा हिस्सा एक बोरे में रखा गया था। महिला की पहचान अभी नहीं ह पाई है। जीआरपी ने ट्रेन से महिला का शव बरामद किया है, जिसके दो टुकड़े हुए थे और उसके हाथ-पैर गायब थे।

जीआरपी के अधिकारियों के मुताबिक, शव को दो बैग में भरकर रखा गया था। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि महिला की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई और शव को शनिवार रात ट्रेन में फेंक दिया गया।

सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि सफाई कर्मचारी की सूचना पर शव को डॉ. अंबेडकर नगर-इंदौर पैसेंजर ट्रेन से बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है और उसकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। शुक्ला ने बताया, "महिला के सिर से कमर तक का शरीर का ऊपरी हिस्सा ट्रेन में छोड़े गए ट्रॉली बैग में मिला, जबकि कमर से नीचे का हिस्सा एक बोरे में मिला। उसके दोनों हाथ और पैर गायब हैं।"

अधिकारी ने बताया कि संदेह है कि महिला की हत्या एक-दो दिन पहले किसी अन्य स्थान पर की गई, उसके बाद शनिवार रात को शव के टुकड़ों को ट्रेन में रख दिया गया। उन्होंने बताया कि डॉ. अंबेडकर नगर-इंदौर ट्रेन शनिवार रात यहां पहुंची और यात्रियों के उतरने के बाद ट्रेन को रखरखाव के लिए यार्ड में ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि महिला की पहचान के प्रयास जारी हैं और मामले की जांच की जा रही है।

शुक्ला ने बताया कि रात करीब 12 बजे एक सफाईकर्मी को सफाई के दौरान यार्ड में खड़ी ट्रेन के अंदर एक बोरे के साथ रेगजीन के बैग में महिला का शव मिला। बैग में महिला के बिना अंग का कुछ शरीर और दूसरे बोरे में हाथ और नीचे का धड़ रखा हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्‍जे में लिया और शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल भिजवाया।

रेलवे अधिकारियों के अनुसार ट्रेन महू से रात 8 बजे चलकर रात लगभग 10 बजे इंदौर पहुंचकर यार्ड में खड़ी कर दी जाती है। यह गाड़ी सुबह आठ बजे नागदा के लिए रवाना होती है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्‍य माध्‍यमों की जांच कर रही है। आशंका यह भी जताई जा रही है कि महिला के शव को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग जगह फेंका गया है।