Move to Jagran APP

Loot in Indore: इंदौर में 10 लाख की लूट, प्री-वैडिंग शूट का सामान ले भागे दो बदमाश

10 Lakh Loot in Indore इंदौर के भीकनगांव में दो बदमाश एक फोटो स्‍टूडियो का 10 लाख रुपये का सामान लेकर भाग गए। ये सामान प्री-वैडिंग शूट के लिए किराये पर लिया गया था। पुलिस ने धारा 420-406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 12:18 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 12:18 PM (IST)
इंदौर में 10 लाख रुपये का प्री-वैडिंग शूट का सामान ले भागे दो बदमाश

इंदौर , जेएनएन। इंदौर के भीकनगांव में फोटो स्टूडियो से प्री-वेडिंग शूट के लिए किराए पर लिए गए कैमरे और फ्लैश लाइट लेकर दो आरोपित भाग गए। इस सामान की कीमत 10 लाख रुपये बतायी गई है। खरगोन के रहने वाले फोटो स्‍टूडियो के मालिक की शिकायत पर स्‍थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। बालाजी कालोनी भीकनगांव में रहने वाले सिद्धार्थ पिता ताराचंद धनगर (28) का बस स्टैंड के समीप फोटो स्टूडियो है। सिद्धार्थ पांच माह पहले नर्मदा वैली रिसोर्ट (सैलानी टापू) पर प्री वेडिंग शूट के लिए गया था। वहां उसकी मुलाकात अनिकेत पिता विक्रमसिंह कटियार से हुई थी। उसने बताया कि वह इसी रिसोर्ट में नौकरी करता है और फोटोग्राफर भी है।

loksabha election banner

इसके बाद मोबाइल और इंटरनेट मीडिया के जरिये उनमें बातचीत शुरू हो गई। 15 दिन पहले अनिकेत का फोन आया और उसने कहा कि उसे प्री वेडिंग शूट के लिए किराये पर सामान चाहिए। उसने ये सामान तीन से चार दिनों में इंदौर भिजवाने के लिए कहा। जब मै ने खुद सामान इंदौर लाने की बात बोली तो उसने फोटोशूट कैंसल होने की बात बतायी। इसके बाद 20 सितंबर को दोबारा अनिकेत ने फोन कर मुझे एक सोनी कैमरा, दो सोनी लैंस, एक फ्लैश गोडेक्स, 200 विथ साफ्ट बाक्स, तीन अन्य कैमरे, एक गिम्बल, एक केनन कैमरा, एक पैंटम, चार प्रो प्लस ड्रोन की सूची भेज दी। इसका किराया 45 हजार बताया, बातचीत करने के बाद उसने 40 हजार रुपये का सामना इंदौर भेजने के लिए कहा। मैंने ये सामान अपने भाई शैलेंद्र के हाथों वहां भिजवा दिया।

सामान लेकर आये शैलेंद्र को अनिकेत महावीर लॉज ले आया। उस समय वहां अनिकेत का एक दोस्‍त सौरभी भी था। अनिकेत ने शैलेंद्र को खाना खिलाने के लिए सौरभ के साथ भेज दिया और खुद लॉज में रुका रहा। अन्नापूर्णा भोजनालय में भोजन करने के पश्‍चात सौरभ बिल देने का कहकर काउंटर की तरफ चला गया। काफी देर इंतजार करने के बाद जब सौरभ नहीं लौटा तो शैलेंद्र को शक हुआ और वह तुरंत लॉज की और भागा। लॉज के मैनेजर ने बताया कि अनिकेत तो चेकआउट करके चला गया है। मोबाइल नंबर पर संपर्क किया लेकिन सब बंद मिले। इस सामान की कीमत 10 लाख रुपये बतायी गई है। पुलिस ने धारा

420-406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.