Move to Jagran APP

Madhya Pradesh: गुना में बुजुर्ग को अर्धनग्न कर सरेआम घुमाया, माथे पर लिखा 'मैं चोर हूं', अनाज चोरी करने का था आरोप

Madhya Pradesh Guna News मध्य प्रदेश के गुना से सभ्य समाज को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति को अर्धनग्न कर सरेआम घुमाया गया। यही नहीं बुजुर्ग के माथे पर मैं चोर हूं किसानों की उपज चुराता हूं लिखा हुआ कागज लगाया गया। घटना गुना मुख्यालय के नानाखेड़ी कृषि उपज मंडी की है ।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Mon, 10 Jun 2024 09:18 PM (IST)
Madhya Pradesh: गुना में बुजुर्ग को अर्धनग्न कर सरेआम घुमाया, माथे पर लिखा 'मैं चोर हूं', अनाज चोरी करने का था आरोप
Guna News: बुजुर्ग व्यक्त को अनाज चोरी के आरोप में अर्धनग्न कर मंडी में घुमाया।

जेएनएन, गुना। मध्य प्रदेश के गुना से सभ्य समाज को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति को अर्धनग्न कर सरेआम घुमाया गया। यही नहीं, बुजुर्ग के माथे पर, 'मैं चोर हूं, किसानों की उपज चुराता हूं' लिखा हुआ कागज लगाया गया। घटना गुना मुख्यालय के नानाखेड़ी कृषि उपज मंडी की है।

यहां पर एक अधेड़ उम्र के व्यक्त पर उपज चोरी का आरोप लगा। जिसके बाद शरारती तत्वों ने उसके साथ ये कृत्य किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अवकाश के बाद सोमवार को मंडी खुलने पर जब किसान उपज बेचने पहुंचे तो लोगों ने दो व्यक्तियों को अनाज चुराने की कोशिश करते देखा।

किया पुलिस के हवाले

लोगों को देखते ही दोनों संदिग्धों ने भागने का प्रयास किया। इसमें अधेड़ उम्र का एक व्यक्ति पकड़ा गया। जिसके बाद शरारती तत्वों ने उसे अर्धनग्न कर पूरे मंडी में घुमाया। लोगों ने घटना का वीडियो भी बनाया और प्रसारित किया। पुलिस ने बताया कि लोगों ने सोमवार सुबह अधेड़ व्यक्ति को अनाज चोरी के आरोप में पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया व्यक्ति नशे का आदी है और उसकी तबीयत भी खराब थी। ऐसे में उसका नाम-पता नोट कर फिलहाल उसे छोड़ दिया गया है।