Move to Jagran APP

Gwalior Love Jihad: हिंदू नाम रखकर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म; बना लिया अश्लील वीडियो

युवती ने शादी करने की बात की तो उसने मतांतरण करने का दबाव बनाया। हकीकत सामने आने पर युवती ने दूरी बना ली और अस्पताल से नौकरी छोड़ दी। इसके बाद भी युवक उसको धमकाता रहा। बात न मानने पर मारपीट की और अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Thu, 11 May 2023 06:00 AM (IST)Updated: Thu, 11 May 2023 06:00 AM (IST)
Gwalior Love Jihad: हिंदू नाम रखकर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म; बना लिया अश्लील वीडियो
Gwalior Love Jihad: हिंदू नाम रखकर की दोस्ती, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म; बना लिया अश्लील वीडियो

ग्‍वालियर, जेएनएन। लव जिहाद पर बनी केरला फिल्म में दिखाया गया है हिंदू युवतियों को वर्ग विशेष के लोग झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा रहे हैं और उनका मतांतरण करा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार को ग्वालियर में सामने आया। इसमें एक अस्पताल में साथ काम करने वाले युवक ने हिंदू नाम रख कर एक युवती को प्रेम जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

युवती ने शादी करने की बात की तो उसने मतांतरण करने का दबाव बनाया। हकीकत सामने आने पर युवती ने दूरी बना ली और अस्पताल से नौकरी छोड़ दी। इसके बाद भी युवक उसको धमकाता रहा। बात न मानने पर मारपीट की और अश्लील वीडियो बहुप्रसारित करने की धमकी दी।

पीड़ित युवती ने कंपू थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। युवक ने अपना नाम अमन वाल्मीकि बताया था जबकि उसका वास्तविक नाम अमन शाह निकला।

बजरंग दल के कार्यालय पहुंची थी युवती

बजरंग दल के प्रांत सह संयोजक मनोज रजक ने बताया पीड़िता अपने पिता के साथ उनके कार्यालय पहुंची थी। उसने बताया कि अमन शाह ने कुछ अश्लील वीडियो बना रखे हैं, जो बहुप्रसारित करने की धमकी देकर मतांतरण करने का दबाव बना रहा है। पीड़िता की व्यथा सुनने के बाद बजरंग दल कार्यकर्ता थाने पहुंचे और प्रदर्शन किया तब पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.