Move to Jagran APP

Madhya Pradesh: केंद्रीय मंत्री बोले-सड़क तो हेमा मालिनी के गाल जैसी, लेकिन गांव में पानी नहीं

Madhya Pradesh केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कहा कि अमरपुर गांव में सड़क तो अच्छी बना दी है हेमा मालिनी के गाल जैसी लेकिन पानी की किल्लत है। गांव के लोग परेशान हैं। इस दौरान किसी ने मंत्री के इस बेतुके बयान का वीडियो बना लिया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 18 Feb 2022 09:28 PM (IST)Updated: Sat, 19 Feb 2022 06:39 AM (IST)
Madhya Pradesh: केंद्रीय मंत्री बोले-सड़क तो हेमा मालिनी के गाल जैसी, लेकिन गांव में पानी नहीं
केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते। फाइल फोटो

डिंडौरी, जेएनएन। केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते शुक्रवार को मध्य प्रदेश में डिंडौरी जिले के समनापुर विकासखंड अंतर्गत ग्राम नान डिंडौरी पहुंचे। उन्होंने जल जीवन मिशन के तहत कार्य का भूमि पूजन किया। इस दौरान वे अधिकारियों से यह कहते नजर आए कि वे अमरपुर से गुजर रहे थे। लोगों सहित बड़ी संख्या में महिलाओं ने पानी की समस्या बताई। अमरपुर गांव में सड़क तो अच्छी बना दी है, हेमा मालिनी के गाल जैसी, लेकिन पानी की किल्लत है। गांव के लोग परेशान हैं। इस दौरान किसी ने मंत्री के इस बेतुके बयान का वीडियो बना लिया।

loksabha election banner

कांग्रेस ने कहा-महिलाओं का अपमान

जलसंकट और सड़क से जुड़े मामले में अभिनेत्री व मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी का नाम लेने पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने इसे महिलाओं का अपमान बताया है।

तब हेमा के गालों की तरह चिकनी सड़कें बना रहे थे लालू प्रसाद यादव

पूर्व सीएम लालू यादव यादव जब बिहार की सत्‍ता में थे, तब का एक बयान आज भी लोगों की जुबान पर आ जाता है। उन्‍होंने कहा था कि बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकनी बना देंगे। तब विरोधियों ने बिहार की सड़कों की तुलना ओम पुरी के गालों से की थी। बिहार में महागठबंधन की सरकार के दौरान जब हेमा मालिनी पटना आईं थी, तब उन्‍होंने लालू की जमकर तारीफ की थी। हेमा के फैन लालू का एक और बयान बहुत चर्चित रहा है। एक बार जब लालू से कहा गया कि हेमा मालिनी उनकी फैन हैं, तो लालू ने झट से कहा था कि मैं उनका एयरकंडीशनर हूं।

इन्होंने भी की थी हेमा के गालों से सड़कों की तुलना

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल ने अपने "मेरे निर्वाचन क्षेत्र में सड़कें हेमा मालिनी के गाल की तरह हैं " टिप्पणी पर माफी मांगते हुए कहा कि अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो मैं क्षमा मांगता हूं। शिवसेना नेता ने कहा मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल ने बीते कुछ दिन पहले सड़क की तुलना हेमा मालिनी के गालों से कर मुसीबत में घिर गए हैं। इसका वीडियो सामने आया था, जिससे सियासत गरम हो गई। कई नेताओं ने इस मामले में बयानबाजी की वहीं भाजपा सांसद और प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी ने इस टिप्‍पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा ये ट्रेंड कुछ साल पहले लालू प्रसाद यादव जी ने शुरू किया था, जिसका हर कोई इस्‍तेमाल कर रहा है। सामान्‍य लोग ऐसी टिप्‍पणी करें तो समझ आता है लेकिन संसद सदस्‍य का ऐसा कहना शोभनीय नहीं है। महाराष्ट्र सरकार में जल आपूर्ति व स्वचछता मंत्री गुवाबराव पाटिल ने एक वीडियो में कहा था, 30 साल से जो विधायक रहे हैं उन्‍हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आना चाहिए और यहां की सड़कों को देखना चाहिए। अगर ये सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी नहीं दिखी तो मैं इस्‍तीफा दे दूंगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.