Move to Jagran APP

MP News: धार में दो वाहनों की आपस में हुई टक्कर, हादसे में 2 की मौत और 7 घायल

मध्य प्रदेश के धार में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार निसरपुर में मंगलवार की सुबह तूफान वाहन और वैन की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और करीब सात लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल बडवानी रेफर किया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Tue, 09 Jul 2024 03:26 PM (IST)
MP News: धार में दो वाहनों की आपस में हुई टक्कर, हादसे में 2 की मौत और 7 घायल
धार में दो वाहनों की टक्कर में दो लोगों की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण ब्यूरो, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के निसरपुर में मंगलवार की सुबह लगभग 8:30 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार कुक्षी की ओर से आ रही तूफान और बड़वानी की ओर से आ रही मारुति वैन के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दौरान हादसे में बड़वानी जिले के ग्राम खेड़ी गांव के रहने वाले दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद अन्य 7 लोगों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल बडवानी रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार मारुति वैन में सवार सभी लोग बड़वानी की ओर से गणपुर चौकड़ी होते हुए उज्जैन जा रहे थे।

कुक्षी की ओर से तेज रफ्तार में आ रही तूफान गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें जुवान सिंह, नर सिंह ग्राम खेड़ी और विठ्ठल गंगाराम यादव उम्र 60 पिपलुद की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं अन्य 7 लोगों को गंभीर अवस्था में एम्बुलेंस से जिला अस्पताल बड़वानी भेजा गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लेकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निसरपुर भेजा गया। मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़ें- MP News: जबलपुर में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक को मारी टक्कर, तीन मासूमों की गई जान

यह भी पढ़ें- MP News: राजगढ़ में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से कार की हुई जोरदार टक्कर; महिला समेत 3 की दर्दनाक मौत