Move to Jagran APP

एमपी में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत, कहीं ट्रक और बस की भिड़ंत तो कहीं पेड़ से टकराया वाहन

मध्य प्रदेश में दो दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। एक हादसा एमपी के गुना जिले में हुई है जिसमें ट्रक और बस की जोरदार टक्कर में तीन लोगों की जान चली गई। वहीं दूसरी दुर्घटना मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में घटित हुई।जहां एक मल्टी-यूटिलिटी वाहन के पेड़ से टकरा जाने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए।

By Agency Edited By: Babli Kumari Wed, 10 Jul 2024 02:38 PM (IST)
एमपी में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत, कहीं ट्रक और बस की भिड़ंत तो कहीं पेड़ से टकराया वाहन
मध्य प्रदेश में हुए दो सड़क हादसे (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, गुना (मप्र)। Madhya Pradesh Road Accident: मध्य प्रदेश के गुना जिले और नर्मदापुरम जिले भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। गुना जिले में बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने मजदूरों को ले जा रही एक खड़ी बस को टक्कर मार दी जिससे तीन लोगों की मौत हो गई।

वहीं, मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में बुधवार तड़के एक मल्टी-यूटिलिटी वाहन (एमयूवी) के पेड़ से टकरा जाने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए।

गुना जिले में हुए हादसे पर राघौगढ़ पुलिस थाना प्रभारी जुबेर खान ने बताया कि यह घटना जंजाली के निकट उस समय हुई जब सहायक कर्मचारी बस का पंक्चर हुआ टायर बदल रहे थे।

गुना हादसे में सूरत से उत्तर प्रदेश जा रही थी बस 

यह बस गुजरात के सूरत से उत्तर प्रदेश जा रही थी। उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि बस गुजरात से यूपी के लिए मजदूरों को लेकर जा रही थी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अनुज (23), देशबंधु (35) और रामराज (35) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

शादी से लौट रहे थे नर्मदापुरम हादसे के पीड़ित 

नर्मदापुरम जिले हादसे को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना पचलावारा गांव के पास उस समय हुई जब पीड़ित सादिया गांव में एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद जिले के पिपरिया शहर लौट रहे थे।

छह घायलों को नर्मदापुरम जिला अस्पताल में किया गया भर्ती

पिपरिया थाने के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) गणेश राय ने बताया कि मृतकों की पहचान सोवित राजपूत (20), अमन मालवीय (21), प्रद्युम्न अग्रवाल (22), मयंक चौरसिया (22) और श्रेयांश जैन (23) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि छह घायलों को नर्मदापुरम जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें- Uniform Dress Code: जींस-टी शर्ट में अब नो एंट्री, छात्रों के लिए लागू होने जा रहा ड्रेस कोड; इस राज्य के 55 कॉलेजों में होगी शुरुआत