Move to Jagran APP

Morena Crime News: मुरैना में कोचिंग जा रही तीन चचेरी बहनों से दुष्‍कर्म, अश्‍लील फोटो वायरल करने की दी थी धमकी

Morena Crime News मुरैना में कोचिंग के लिए जा रही छात्राओं ने चार युवकों पर दुष्‍कर्म का आरोप लगाया है छात्राओं का कहना है कि ये युवक उन्‍हें अश्‍लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेस्‍टोरेंट में ले गए और वहां उनके साथ दुष्‍कर्म किया।

By Babita KashyapEdited By: Published: Wed, 14 Sep 2022 07:53 AM (IST)Updated: Wed, 14 Sep 2022 07:53 AM (IST)
Morena Crime News: मुरैना में कोचिंग जा रही तीन चचेरी बहनों से दुष्‍कर्म, अश्‍लील फोटो वायरल करने की दी थी धमकी
Morena Crime News: मध्‍य प्रदेश के मुरैना से तीन चचेरी बहनों के दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है

 मुरैना, जागरण आनलाइन डेस्‍क। मध्‍य प्रदेश के मुरैना से दुष्‍कर्म का एक मामला सामने आया है, यहां कोचिंग के लिए जा रही तीन चचेरी बहनों को गांव के युवकों ने रास्‍ते में ही रोक लिया। इन युवकों ने दो माह पहले किए दुष्‍कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी दी और तीनो को रेस्टोरेंट में ले गया।

prime article banner

कोल्डड्रिंक में नशीला घोलकर पिला दिया और फिर दुष्कर्म किया। एक बहन युवकों को चकमा देकर रेस्टोरेंट से भाग गई और घर पहुंच गई, जबकि दो बहनें गांव के बाहर सड़क पर बेहोशी की हालत में मिलीं। इस मामले में पुलिस ने गांव के ही चार युवकों के खिलाफ अपहरण, पोक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट, सामूहिक दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जानें पूरा मामला 

सुआलाल पुरा गांव में रहने वाली ये तीनों चचेरी बहने अनुसूचित जाति से हैं और संजय कॉलोनी स्थित कोचिंग में पढ़ने जाती हैं। इनकी उम्र 18 वर्ष, 17 वर्ष व 15 वर्ष बतायी गई है। इनमें से 18 वर्ष और 17 वर्ष की छात्राएं मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे गांव सुआलाल का पुरा गांव के सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ी मिलीं।

इनके परिजन इन्‍हें एसपी कार्यालय लेकर पहुंचे जहां से इन्‍हें अस्‍पताल भेज दिया गया। तीनों में सबसे छोटी 15 वर्षीय छात्रा भागते हुए घर पहुंच गई। छात्राओं ने बताया कि सुबह जब वह कोचिंग के लिए जा रही थी तो गांव के युवकों ने उन्‍हें रास्‍ते में रोक लिया और अश्‍लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर साथ चलने के लिए कहा।

ये युवक उन्‍हें एमएस रोड, बिजली घर के सामने स्थित सिटी व्यू रेस्टोरेंट में ले गए और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ घोल कर पिला दिया जिससे ये बेहोश हो गई। दो अन्‍य युवक भी वहां आ गए और उसके बाद क्‍या हुआ कुछ पता नहीं चला। जब होश आया तो उनमें से दो छात्रा सुआलाल पुरा सड़क के किनारे पड़ी थी। छात्राओं का आरोप है कि युवकों ने उन्‍हें नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्‍कर्म किया है।

आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज 

गांव के रवि पुत्र मुन्ना गुर्जर, भोलू पुत्र लल्ला गुर्जर, हनुमंता पुत्र राजेश गुर्जर,और अनूप पुत्र राजेश गुर्जर के खिलाफ पुलिस ने अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें-

Indore Crime News: पेट्रोल भरवाने गए बाइक सवारों में हुआ विवाद, चाकू मार कर दी छात्र की हत्‍या

Koo App
ये प्रदेश में आख़िर हो क्या रहा है….? क़ानून व्यवस्था नाम की कोई व्यवस्था बची है या नहीं… मध्यप्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएँ रुकने का नाम नहीं ले रही है। पहले कटनी में तीन वर्ष की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना , फिर भोपाल में साढ़े तीन वर्ष की मासूम बच्ची के साथ बस में दुष्कर्म की घटना और अब मूरैना में घर के बाहर खेल रही तीन वर्ष की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना….खुद को जो मामा बताते है , यह उनकी सरकार की स्थिति है। - Kamal Nath (@officeofknath) 14 Sep 2022


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.