Move to Jagran APP

Indore Crime News: पेट्रोल भरवाने गए बाइक सवारों में हुआ विवाद, चाकू मार कर दी छात्र की हत्‍या

Indore Crime News इंदौर में छिंदवाड़ा निवासी गौरव की चाकू मारकर हत्‍या कर दी गई। विजय नगर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने गया था। यहां बाइक सवार दो-तीन युवकों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपित बाइक सवारों ने गौरव को चाकू मार दिया।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 10 Sep 2022 10:42 AM (IST)Updated: Sat, 10 Sep 2022 10:42 AM (IST)
Indore Crime News: पेट्रोल भरवाने गए बाइक सवारों में हुआ विवाद, चाकू मार कर दी छात्र की हत्‍या
Indore Crime News: विजय नगर में छात्र की हत्या कर दी गई।

इंदौर, जागरण आनलाइन डेस्‍क। इंदौर में अनंत चतुर्दशी की झांकी में जब पुलिस-प्रशासन और शहर के लोग जुटे तो विजय नगर में छात्र की हत्या कर दी गई। घटना बाइक सवारों से विवाद के बाद हुई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की है।

loksabha election banner

बाइक सवार युवकों में हुई कहासुनी 

विजय नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्र का नाम छिंदवाड़ा निवासी गौरव पुत्र रमेश है। वह अपने दो साथियों के साथ विजय नगर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरने गया था। यहां बाइक सवार दो-तीन युवकों से कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरोपित बाइक सवारों ने गौरव को चाकू मार दिया।

पुलिस के अनुसार चाकू उसे डराने के लिए मारा गया था लेकिन चाकू गलत जगह लगने से उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मौके पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। कुछ लोगों की शिनाख्त भी हो गई है। अलग-अलग स्‍थान पर तीन टीमें छापेमारी कर रही हैं।

किडनी में चोट लगने से हुई गौरव की मौत

पुलिस के अनुसार गौरव अपने साथियों के साथ सराफा देखने गया था। वह झांकी देखकर लौटा। मूल रूप से छिंदवाड़ा का रहने वाला गौरव यहां किराये पर रहता है।

पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने बताया कि पेट्रोल भरने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। सूचना पर पुलिसकर्मी पहुंचे और गौरव को अस्पताल भेजा, लेकिन संभवत: किडनी में चोट लगने से उसकी मौत हो गई।

भंडारे में हुआ विवाद युवक पर चाकू से हमला

इंद्रानगर में भी कुछ लोगों के बीच शुक्रवार को विवाद हो गया। तीन लोगों न एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मल्हारगंज पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता चेतन पुत्र भूपेंद्र जाधव की शिकायत पर आरोपी कुणाल बौरासी निवासी इंद्रनगर साल्वी पट्टी, खली बाली और निहाल बौरासी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

चेतन ने पुलिस को बताया कि भंडारे में गया था जहां कुणाल की प्रदीप बागरी से बहस हो गई थी। आरोपितों ने बहस के बीच में बोलने पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें-

Bhopal Crime News: चार साल के बेटे को ससुराल छोड़ने आए पति की हत्‍या- पत्‍नी, सास व सालों ने लाठियों से पीटा

बुलेट चलाने रेलवे ट्रैक पर पहुंचा युवक, केरला एक्‍सप्रेस से टकरायी बाइक; बड़ा हादसा टला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.