Move to Jagran APP

Guna: नगरपालिका की बैठक के दौरान दो भाजपा पार्षदों के बीच जमकर हुई हाथापाई, चले लात-घूंसे

मध्य प्रदेश के गुना में मंगलवार को नगरपालिका की साधारण सभा की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक के दौरान भाजपा के दो पार्षदों के बीच विवाद के बाद हाथापाई की नौबत आ गई। मौके पर मौजूद अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। बता दें कि इनके बीच जलकार्य के मुद्दे को लेकर विवाद हो गया था।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Wed, 28 Feb 2024 10:38 AM (IST)
Guna: नगरपालिका की बैठक के दौरान दो भाजपा पार्षदों के बीच जमकर हुई हाथापाई, चले लात-घूंसे
Guna: नगरपालिका की बैठक के दौरान दो भाजपा पार्षदों के बीच जमकर हुई हाथापाई

डिजिटल डेस्क, गुना। लंबे समय बाद नगरपालिका की साधारण सभा की बैठक मंगलवार को हुई। इस बैठक के दौरान भाजपा के दो पार्षदों के बीच विवाद के बाद हाथापाई की नौबत आ गई। मौके पर मौजूद अन्य पार्षदों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। इनके बीच जलकार्य के मुद्दे को लेकर विवाद हुआ था।

दरअसल, परिषद की बैठक के बाद वार्ड-11 के पार्षद बृजेश राठौर द्वारा सीवर लाइन के लिए खुदी सड़कों के पैचवर्क का मुद्दा उठाते हुए जल प्रकोष्ठ प्रभारी संचित ढिमरी से सवाल-जवाब किए जा रहे थे। इसमें कहा कि डेढ़ साल से उक्त सड़क खुदी पड़ी है। मरम्मत के सवाल पर प्रभारी ठेकेदार से बात करने का बोल रहे हैं।

भाजपा पार्षद आपस में भिड़े

पार्षद बृजेश राठौर ने कहा कि मुझे उससे क्या मतलब, मैं तो प्रभारी से बात करूंगा। इसी बीच जलकार्य समिति प्रभारी व वार्ड-22 के पार्षद राजू ओझा बीच में जवाब देने लगे। इस पर दोनों भाजपा पार्षदों में लड़ाई होने लगी।

उनके बीच गरमागरमी इतनी बढ़ गई कि दोनों अपनी कुर्सियों से उठकर हाथापाई करने लगे। नपाध्यक्ष प्रतिनिधि और अन्य पार्षदों ने उठकर बीच-बचाव कराया और दोनों को अलग किया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इतना ही नहीं, मामला शांत होने के बाद परिषद सभाकक्ष के बाहर भी दोनों के बीच विवाद हुआ। हालांकि, अध्यक्ष व अन्य पार्षदों की समझाइश के बाद किसी ने भी इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

नपा का बजट पेश

बता दें कि नगरपालिका परिषद की इस बैठक के दौरान करीब 285.18 करोड़ रुपये का बजट प्रस्तुत किया गया, जो 1.46 लाख बचत का है। इसी तरह नपा जल प्रकोष्ठ का लगभग 109.35 करोड़ का बजट पेश किया गया, जो 20 हजार रुपये बचत का रहा।

यह भी पढ़ें- कर्नाटक: नसीर हुसैन के खिलाफ पुलिस में शिकायत, भाजपा के आरोपों को कांग्रेस सांसद ने नकारा

यह भी पढ़ें- पूर्व PM राजीव गांधी की हत्या के मामले में बरी दोषी संथन की मौत, चेन्नई के अस्पताल में ली अंतिम सांस