Move to Jagran APP

MP Politics: 18 दिनों में बदल गया छिंदवाड़ा के महापौर का मन, BJP में शामिल होने के बाद मारा यू-टर्न; अब दिया ये बयान

Lok sabha election 2024 कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम अहके ने यू-टर्न ले लिया है। एक वीडियो संदेश जारी कर उन्होंने फिर से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ का समर्थन कर दिया है। छिंदवाड़ा के महापौर ने कहा कि मैं जब से भाजपा में गया घुटन महसूस कर रहा था इसलिए अब मैं फिर से क्षेत्र का विकास करने वाले नेता का साथ दूंगा।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Fri, 19 Apr 2024 01:52 PM (IST)
MP Politics: 18 दिनों में बदल गया छिंदवाड़ा के महापौर का मन, BJP में शामिल होने के बाद मारा यू-टर्न; अब दिया ये बयान
Lok Sabha Chunav 2024 छिंदवाड़ा में मेयर का यू-टर्न।

जेएनएन, छिंदवाड़ा। Lok Sabha Chunav 2024 कांग्रेस को झटका देकर भाजपा में शामिल हुए विक्रम अहके ने अब 18 दिन बाद यू टर्न ले लिया है। एक वीडियो संदेश जारी कर उन्होंने फिर से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ का समर्थन कर दिया है।

छिंदवाड़ा के महापौर विक्रम ने कहा कि मैं जब से भाजपा में गया घुटन महसूस कर रहा था। अब आगे क्या होगा ये तो पता नहीं, लेकिन मैं उस नेता को नहीं छोड़ सकता जिन्‍होंने छिंदवाड़ा का विकास किया।

मेयर ने क्या कहा?

आज मैं बिना किसी दबाव केअपनी महत्वपूर्ण बात रखने जा रहा हूं। कुछ दिन पूर्व मैंने किसी राजनीतिक दल को ज्वाइन किया था, लेकिन जब से मैंने ज्वाइन किया, मेरे अंदर एक घुटन महसूस हो रही थी। मुझे लग रहा था विक्रम तुम गलत कर रहे हो, तुम उस इंसान के साथ गलत कर रहे हो जिसने छिंदवाड़ा का विकास किया, छिंदवाड़ा के लोगों की दुख-दर्द में मदद की और हमेशा करते आए हैं, चाहे शिक्षा की बात हो, चाहे इलाज की बात हो चाहे विकास कार्यों की बात हो। साथियों जीवन में राजनीति करने के अवसर बहुत आएंगे, भविष्य में मेरे साथ क्या होगा मुझे अंदाजा नहीं है। क्योंकि मुझे भी उन्होंने कहां से कहां पहुंचाने का काम किया। छिंदवाड़ा का काम किया। आगे मेरे साथ क्‍या होगा मुझे पता नहीं।'

कांग्रेस का आया बयान 

विक्रम अहके के वीडियो का लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष विश्वनाथ ओकते ने कहा कि विक्रम अहके ने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है। अभी तो उनका वीडियो देखा है।

सीएम की मौजूदगी में BJP में हुए थे शामिल

एक अप्रैल को महापौर विक्रम अहके कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली थी। विक्रम कमल नाथ के खास माने जाते थे। ऐसे में उनका लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ना कमल नाथ के लिए बड़ा झटका माना जा रहा था।