Move to Jagran APP

MP News: कांग्रेस पर धोखेबाजी का आरोप लगा पूर्व पीसीएस अधिकारी ने फिर मांगी नौकरी, कहा - कमल नाथ ने मुझे धोखा दिया

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं निशा बांगरे ने पार्टी छोड़ दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को लिखे त्यागपत्र में निशा ने कांग्रेस पर षड्यंत्र कर विधानसभा चुनाव लड़ने से रोकने और वादाखिलाफी कर लोकसभा का टिकट भी न देने का आरोप लगाया। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने निशा बांगरे को सभी दायित्वों से मुक्त कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Published: Mon, 15 Apr 2024 04:00 AM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 04:00 AM (IST)
MP News: कांग्रेस पर धोखेबाजी का आरोप लगा पूर्व पीसीएस अधिकारी ने फिर मांगी नौकरी, कहा - कमल नाथ ने मुझे धोखा दिया
कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद निशा बांगरे ने कहा कि कमल नाथ ने टिकट देने की बात कही थी।

जागरण न्यूज नेटवर्क, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं निशा बांगरे ने पार्टी छोड़ दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को लिखे त्यागपत्र में निशा ने कांग्रेस पर षड्यंत्र कर विधानसभा चुनाव लड़ने से रोकने और वादाखिलाफी कर लोकसभा का टिकट भी न देने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने निशा बांगरे को सभी दायित्वों से मुक्त कर दिया है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद निशा बांगरे ने रविवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने टिकट देने की बात कही थी। जब टिकट ही नहीं देना था तो फिर मुझसे इस्तीफा क्यों दिलवाया। पहले विधानसभा चुनाव में टिकट का वादा किया था और बाद में लोकसभा चुनाव में टिकट देने की बात कही।

बता दें, निशा बांगरे ने राज्य प्रशासनिक सेवा से अपना त्यागपत्र मंजूर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक का दरवाजा खटखटाया था। त्यागपत्र तो स्वीकार हो गया, लेकिन टिकट नहीं मिला। निशा ने आरोप लगाया कि टिकट न देकर कमल नाथ ने एक महिला और दलित समाज का अपमान भी किया है। कांग्रेस के लोग बाबा साहेब आंबेडकर का भी अपमान कर चुके हैं। अब मैंने प्रण लिया है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को हरवाने का काम करूंगी।

भाजपा में शामिल होने के सवाल पर निशा ने कहा कि अभी तो सेवा में वापसी का आवेदन दिया है। अब सरकार तय करे कि क्या करना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.