Move to Jagran APP

MP Crime: पांच महीने से गायब देवर-भाभी के मिले कंकाल, मुरैना की क्वारी नदी में मिली कार में शव मिलने से मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक नदी में कार मिली और कार में दो नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। कार को नदी से बाहर निकाला गया तो उसमें से पिछले करीब पांच महीने से गायब भाभी और चचेरे देवर के कंकाल मिले। पुलिस ने बताया कि दोनों में प्रेम-प्रसंग था और इसी साल फरवरी में वे घर से भागे थे।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Wed, 19 Jun 2024 06:00 AM (IST)
MP Crime: पांच महीने से गायब देवर-भाभी के मिले कंकाल, मुरैना की क्वारी नदी में मिली कार में शव मिलने से मचा हड़कंप
पांच महीने से गायब देवर-भाभी के मिले कंकाल, मचा हड़कंप

 जेएनएन, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सिहोनियां थाना क्षेत्र के गोपी गांव के पास क्वारी नदी में मंगलवार को एक कार दिखी, जिसे बाहर निकाला गया तो उसमें से पिछले करीब पांच महीने से गायब भाभी और चचेरे देवर के कंकाल मिले।

इस तरह से हुई दोनों की पहचान

पुलिस का कहना है कि कार नंबर से दोनों की पहचान हुई। दोनों में प्रेम-प्रसंग था और इसी साल फरवरी में वे घर से भागे थे। महिला के पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन युवक के परिवार ने किसी तरह की शिकायत नहीं की थी।

नदी का जलस्तर कम हुआ तो दिखी कार

मामला ऑनर किलिंग का है या फिर देवर-भाभी जिस कार से जा रहे थे, वह नदी में गिरी, इसकी छानबीन की जा रही है। बता दें कि क्वारी नदी पर बड़ा स्टॉप डैम है। हर साल वर्षा से पहले इस डैम के गेट खोलकर नदी का पानी निकाला जाता है। इससे नदी की सफाई भी हो जाती है।

इसी कड़ी में मंगलवार की सुबह डैम के गेट खोले गए। दोपहर में नदी का जलस्तर कम हुआ तो नदी के बीचोंबीच एक कार दिखी, जो काई व नदी में उगने वाले पौधों से ढंकी हुई थी। कुछ ग्रामीणों ने जाकर देखा तो कार के अंदर नरकंकाल दिखे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों और जेसीबी की मदद से कार को बाहर निकाला।