Move to Jagran APP

'तपस्या नहीं समस्या कर रहे हो', MP के सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के कमलनाथ पर किया कटाक्ष

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता कमल नाथ पर निशाना साधा। सीएम यादव ने बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के दमुआ में अपने रोड शो के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई (नाथ) पिछले 45 वर्षों से तपस्या करने की बात कर रहे हैं लेकिन वह तपस्या नहीं कर रहे हैं बल्कि समस्या पैदा कर रहे हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Wed, 10 Apr 2024 08:07 PM (IST)
'तपस्या नहीं समस्या कर रहे हो', MP के सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के कमलनाथ पर किया कटाक्ष
MP के सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस के कमलनाथ पर किया कटाक्ष (Image: ANI)

एएनआई, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता कमल नाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोई (नाथ) पिछले 45 वर्षों से तपस्या करने की बात कर रहे हैं, लेकिन वह तपस्या नहीं कर रहे हैं, बल्कि समस्या पैदा कर रहे हैं।

सीएम यादव ने बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के दमुआ में अपने रोड शो के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू के समर्थन में रोड शो किया।

'छिंवाड़ा के लोग बुद्धिमान हैं'

सीएम मोहन यादव ने कहा कि 'छिंवाड़ा के लोग बुद्धिमान हैं, वे जानते हैं कि उनके लिए क्या अच्छा है और क्या बुरा। उन्हें कुछ भी समझाने की जरूरत नहीं है। कोई (कमलनाथ का जिक्र करते हुए) कह रहा है कि वह पिछले 45 साल से तपस्या कर रहे हैं। आप (नाथ) तपस्या नहीं कर रहे हैं, बल्कि समस्या पैदा कर रहे हैं।' आप यहां के आदमी को जीतने नहीं दे रहे हैं।'

यह आपकी समस्या है कि...

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि यह आपकी समस्या है कि अपने परिवार के अलावा यहां की जनता में से एक भी व्यक्ति आपको सांसद बनाने के लिए नहीं मिला। आप लोगों को जीवन भर अपना गुलाम क्यों बनाए रखना चाहते हैं? ये लोग बाहर आना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने आगे आरोप लगाया कि नाथ के नेतृत्व में जिले में 35 खदानें बंद कर दी गईं। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी की भी आलोचना की और आजादी के बाद देश के विभाजन के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया।

सीएम ने आगे कहा कि आपके (कांग्रेस) चेहरे पर एक कलंक है जो डराकर वोट लेते थे। आज यहां के हिंदू और मुसलमान समझ गए हैं। कल ईद भी मनेगी और रामनवमी भी मनेगी, दोनों आनंद उठाएंगे।

यह भी पढ़ें:  Bhopal Weather: भोपाल में अचानक बदला मौसम का मिजाज, बारिश और आंधी-तूफान से दिन में ही छा गया अंधेरा

यह भी पढ़ें: अब इस तारीख को बैतूल लोकसभा सीट पर होगी वोटिंग, बसपा प्रत्याशी के निधन के बाद चुनाव आयोग का फैसला